NDTV Khabar

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: अय्यर ने चुराई दूध की थैलियां, गोकुलधाम सोसायटी में मच गया हंगामा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में इस बार जमकर धमाल मचने वाला है.इस बार के एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के वैज्ञानिक कृष्णन अय्यर (Krishnan Iyer) सबके घरों से दूध चुराते हुए पकड़े जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: अय्यर ने चुराई दूध की थैलियां, गोकुलधाम सोसायटी में मच गया हंगामा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में आया नया ट्विस्ट

खास बातें

  1. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मचा धमाल
  2. गोकुलधाम सोसायटी के अय्यर ने चुराई दूध की थैलियां
  3. सोसायटी में मच गया हंगामा
नई दिल्ली :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) कार्यक्रम टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो की लिस्ट में शामिल है. इस शो में हर बार ऐसे ट्विस्ट आते हैं, जो इस कार्यक्रम को और भी मजेदार बना देते हैं. इस बार भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) कार्यक्रम में ऐसा धमाल होने वाला है, जो सबको हैरान कर सकता है.  बताया जा रहा है कि गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के वैज्ञानिक कृष्णन अय्यर (Krishnan Iyer) सबके घरों से दूध चुराते हुए पकड़े जाते हैं. अय्यर (Iyer) के दूध चुराने वाली बात हर किसी को हैरान कर देती है. लेकिन  अय्यर (Iyer)  ये काम क्यों करते हैं इस बारे में किसी को नहीं पता होता है. 

जब शक्ति कपूर से एयरपोर्ट पर टकराए युवराज सिंह तो सुनने को मिला- आऊ...देखें Video


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) में अब्दुल हर लीटर दूध के दाम पर 5 रुपए बढ़ा देता है. इससे परेशान होकर गोकुलधाम वासी संतोष नाम के किसी दूसरे दूध वाले से सस्ते दाम पर दूध खरीदना शुरू कर देते हैं. लेकिन संतोष से दूध खरीदने के बाद अगले दिन से ही गोकुलधाम निवासियों के घर से दूध की थैलियां गायब हो जाती हैं. इस बात का पता चलने पर सब चोर की तलाश में निकलते हैं. तभी कुछ लोग बताते हैं कि उन्होंने गोकुलधाम के वैज्ञानिक कृष्णन अय्यर को दूध की थैलियां ले जाते देखा था. इस बात को सुनकर सभी गोकुलधाम निवासी अय्यर से इसकी वजह पूछने निकलते हैं. 

रेत से खेलती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स बोले- छोटी बच्ची...देखें Video

अय्यर (Iyer) से बातचीत करने पर गोकुलधाम निवासियों को पता चलता है कि उसने सस्ते दूध को अपने लैब में टेस्ट किया था. टेस्ट करने के बाद अय्यर को पता चला कि दूध मिलावटी और केमिकल युक्त है. इसके बाद से ही अय्यर (Iyer) सबके घरों के बाहर से दूध की थैलियां गायब कर देता है. अय्यर ये बात किसी को नहीं बता पाता, क्योंकि उसे किसी को भी बात बताने का मौका नहीं मिलता है. लेकिन वह यह भी नहीं चाहता था कि कोई भी खराब दूध पिए, इसलिए उसने लोगों के घर के बाहर से दूध की थैलियां गायब कर दी थीं.

टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) कार्यक्रम में मिलावटी दूध के बारे में जानकर सब सोसायटी मेंबर संतोष से मिलाटी दूध के बारे में सच जानने निकलते हैं. अब जानना यह है कि संतोष गोकुलधाम सोसायटी को देने वाले दूध में मिलावट क्यों करता था?

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement