NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिल्ली से आईं ऐसी मेहमान, सूटबूट में रिपोर्टिंग के लिए निकले पोपटलाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेटेस्ट एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में रहने वाले पत्रकार पोपटलाल को लेकर नई कहानी चल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिल्ली से आईं ऐसी मेहमान, सूटबूट में रिपोर्टिंग के लिए निकले पोपटलाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो में पत्रकार पोपटलाल

खास बातें

  1. 'तारक मेहता...' का नया एपिसोड
  2. पोपटलाल को मिला नया मेहमान
  3. सूटबूट पहनकर रिपोर्टिंग के लिए निकले
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेटेस्ट एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में रहने वाले पत्रकार पोपटलाल को लेकर नई कहानी चल रही है. जिस अखबार में पत्रकार पोपटलाल काम करते हैं, वहां के एडिटर ने उन्हें फोन करके यह जानकारी देते हैं कि उन्हें दिल्ली से आईं महिला पत्रकार सोनिया के साथ रिपोर्टिंग करने के लिए जाना है. महिला पत्रकार के साथ रिपोर्टिंग की बात सुनते ही पोपटलाल काफी उत्सुक हो जाते हैं और फिर घर पहुंच कर सूटबूट पहन लेते हैं. रिपोर्टिंग के लिए जब शूट-बूट पहनकर बाहर निकलते हैं तो उन्हें भिड़े मिल जाते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video

देखें Video-


भिड़े को देखकर पोपटलाल बेहद गुस्से में दिखे, इसके बाद उन्होंने अपने साथी महिला पत्रकार सोनिया से मिलने की बात बताई. इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक नया मोड़ आता है जब पोपटलाल को पैसे की जरूरत होती है और भिड़े उसे 2000 रूपये उधार देता है. अगले दिन वो पैसे लौटने के लिए पोपटलाल ए. टी. एम. से पैसे निकालता है. रास्ते में उसे एक बहुत गरीब और जरूरतमंद परिवार मिलता है और पोपटलाल उन्हें 5000 रूपये दे देता है. बदले में वे पोपटलाल को एक लॉटरी का टिकट देते हैं. पोपटलाल इस बात को पुरुष मंडल को बताता है और देखने पर पता चलता है कि लॉटरी का नंबर भिड़े के मोबाइल नंबर जैसा है. 

पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल

टिप्पणियां

फिर पोपटलाल के साथ एक घटना हो जाती है. बातचीत करते हुए गलती से भिड़े के हाथ से पोपट की कमीज पर सोडा गिर जाता है और पोपटलाल अपनी शर्ट धोने के लिए दे देता है. उसकी जेब में लॉटरी का टिकट पड़ा हुआ है. अगले दिन भिड़े जब अख़बार पढ़ता है तब उसे पता लगता है कि पोपट ने 1 करोड़ की लॉटरी जीती है. जब सब गोकुलधाम वाले पोपट को जगाकर ये अच्छी खबर सुनाते हैं तब उसे पता लगता है कि लॉटरी का टिकट तो खो गया है. क्या होगा अब? क्या पोपटलाल की लॉटरी का टिकट कमीज के साथ धुल कर खत्म हो चुका है ? क्या पोपट जीत कर भी हार जायेगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement