NDTV Khabar

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विवाद पर आया प्रोड्यूसर का यह बयान

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है तो कॉमेडी सीरियल लेकिन कुछ ऐसा हो गया है इस सीरियल में जिससे पैदा हो गया है विवाद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विवाद पर आया प्रोड्यूसर का यह बयान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

खास बातें

  1. कॉमेडी सीरियल है तारक मेहता...
  2. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है आरोप
  3. प्रोड्यूसर ने कहा, हमें गलत समझा गया
नई दिल्ली:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह विवाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 8 सितंबर को प्रसारित 2287वें एपिसोड को लेकर हुआ था. शो से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि इस एपिसोड में प्रसारित किए गए प्रकरण को गलत अर्थ में समझने की वजह से यह विवाद पैदा हुआ है. अब शो के प्रोड्यूसर और क्रिएटर ने भी विवाद को लेकर अपना बयान जारी कर दिया है.

Video: छोटे पर्दे पर त्योहारों की धूम

यह भी पढ़ेंः सनी लियोन के नवरात्रि ऐड पर विवाद, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

शो के प्रोड्यूसर और क्रिएटर असित कुमार मोदी का कहना है, " रोशन सिंह सोढी को हमने गुरु गोविंद सिंह जी के खालसा रूप में दिखाया था. इस का प्रमाण उनके संवाद और उनका प्रदर्शन है. हम हमेशा सभी धर्मों का बराबर सम्मान करते हैं और हम किसी भी धर्म का न तो अपमान कर सकते हैं, न ही किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं. हमारे शो में अलग-अलग धर्मों और संस्कृतियों के लोग साथ रहते हैं और सभी मिल जुलकर हर त्यौहार को मनाते हैं. हमें पता है और हम इस बात का सम्मान करते हैं कि कोई भी व्यक्ति किसी भी सिख गुरु का रूप नहीं ले सकता. हमारे शो में भी हमने गुरु गोविंद सिंह जी का स्वरूप नहीं लिया है. रोशन सिंह सोढ़ी को हमने खालसा के रूप में दिखाया था. हम अपने दर्शकों से निवेदन करते हैं कि वे प्रसारित हुए प्रकरण को गलत प्रसंग में न देखें."


खेलें क्विजः सुर्खियों में रहने वाले इन स्टार किड्स के बारे में कितना जानते हैं आप...

टिप्पणियां

इस एपिसोड को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने आपत्ति जताई थी और कहा था कि इस तरह की हरकत करके धार्मिक भावनाओं को ठस पहुंचाई गई है. इसके बाद से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर बैन की तलवार लटकने की बात कही जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement