NDTV Khabar

TRP Rating: 'तारक मेहता...' की जबरदस्त एंट्री, टॉप 5 में ज़ी टीवी के 3 शो शामिल

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) 18 से 24 नवंबर यानी 47वें हफ्ते की रेटिंग जारी कर दी है. इस बार की जबरदस्त एंट्री कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने मारी है. यह सीरियल सीधे तीसरे नंबर पर पहुंच गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TRP Rating: 'तारक मेहता...' की जबरदस्त एंट्री, टॉप 5 में ज़ी टीवी के 3 शो शामिल

टीआरपी चार्ट में 'तारक मेहता..' की जबरदस्त एंट्री

खास बातें

  1. TRP चार्ट में 'तारक मेहता..' की जबरदस्त एंट्री
  2. पहले नंबर पर है ‘कुंडली भाग्य’
  3. टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया 'बिग बॉस 11'
नई दिल्ली: टीवी पर आने वाले सीरियल और रियलिटी शो की टीआरपी के नतीजे आ गए हैं. जहां कई पॉपुलर शो टॉप फाइव में भी जगह नहीं बना पाए हैं, वहीं कुछ ऐसे सीरियल हैं जो लोकप्रियता की वजह से अपनी जगह छोड़ने को ही तैयार नहीं हैं. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) 18 से 24 नवंबर यानी 47वें हफ्ते की रेटिंग जारी कर दी है. इस बार की जबरदस्त एंट्री कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने मारी है. यह सीरियल सीधे तीसरे नंबर पर पहुंच गया है और इसने टॉप फाइव में अपनी जगह बना ली है. लेकिन टॉप फाइव में जी टीवी का वर्चस्व कायम रहा है और इसके तीन सीरियल इसमें हैं.

टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Oolta Chashma: संस्कारी जेठालाल को लग गई ये बुरी आदत, खाई बबीता और बाबूजी की कसम...
 
trp rating week 47

टॉप फाइव में पहले नंबर पर जी टीवी का ‘कुंडली भाग्य’ रहा है. दूसरे नंबर पर भी, जी टीवी का ‘कुमकुम भाग्य’ है. मुकाबला इन दोनों सीरियल में लंबे समय से चल रहा है, और यही दोनों टॉप फाइव की लिस्ट में ऊपर-नीचे होते रहते हैं. चौथे नंबर पर स्टार भारत का ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ है. पांचवें नंबर पर बाजी मारी है जी टीवी के ही ‘पिया अलबेला’ ने.


Bigg Boss 11: ओवर कॉन्फिडेंट हैं हिना खान, खुद को समझती हैं फाइनलिस्ट!
 

हालांकि कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ अभी तक टॉप फाइव तो क्या टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया है. इस तरह जनता की चॉयस इस बार मिली-जुली रही है, और सीरियल्स को लेकर अभी भी उनका जायका कुछ पहले जैसा ही है.

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement