'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दोबारा शुरू हुई शूटिंग, प्रोड्यूसर बोले- हमारे लिए प्रार्थना करें...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शूटिंग दोबारा हुई शुरू.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दोबारा शुरू हुई शूटिंग, प्रोड्यूसर बोले- हमारे लिए प्रार्थना करें...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की शूटिंग दोबारा हुई शुरू

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरू हुई शूटिंग
  • शो के प्रोड्यूसर बोले- हमारे लिए प्रार्थना करें
  • असित कुमार मोदी ने कही ये बात
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है. शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है. हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बाकी सीरियल्स और फिल्म की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भी शूटिंग रुक गई थी, लेकिन सरकार की अनुमति के साथ शो की दोबारा शूटिंग शुरू की जा सकती है. अब दर्शकों के पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है, इस बात की जानकारी शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने दी है. 

असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने शो के दोबारा शुरू होने को लेकर कहा, "10 जुलाई से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग दोबारा शुरू हो जाएगी और जल्द ही वह टीवी स्क्रिन्स पर भी प्रसारित होगी. कृप्या हमारे लिए प्रार्थना करें, जैसे आप पिछले कई सालों से हमारी पूरी टीम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम भी आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करेंगे. हमने सेट पर वापस लौटने के लिए बहुत हिम्मत जुटाई है."

असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने आगे लिखा, "इस बात का ध्यान दिमाग में रखते हुए कि हमें सामाजिक दूरी के नियमों पालन करना होगा, प्रोटेक्टिव गियर पहनने होंगे और सरकार की सलाह के अनुसार सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा. हम सभी को अब आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है और बहुत जल्द हम आपका मनोरंजन करने, आपको हंसाने और आपके जीवन में खुशी और सकारात्मकता लाने के लिए वापस आएंगे "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com