Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' 22 जुलाई से होगा प्रसारित, शो को होने वाले हैं 12 साल पूरे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए 22 तारीख से होगा प्रसारित.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' 22 जुलाई से होगा प्रसारित, शो को होने वाले हैं 12 साल पूरे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' 22 जुलाई से होगा दोबारा प्रसारित

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 22 तारीख से होगा दोबारा प्रसारित
  • शो को होने वाले हैं 12 साल पूरे
  • 2008 से शुरू हुआ था 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है. शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है. हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बाकी सीरियल्स और फिल्म की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भी शूटिंग रुक गई थी, हालांकि, अब सरकार की अनुमति के साथ शो की दोबारा शूटिंग शुरू हो गई है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का पहला एपिसोड 22 जुलाई को टेलिकास्ट होगा. बता दें, इसी के साथ यह शो अपने 12 साल जल्द ही पूरे करने वाला है. 

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और सोफी टर्नर के साथ नाव में एंजॉय करती आईं नजर, देखें थ्रोबैक video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ था. बता दें, साढ़े तीन महीने से लाखों दर्शक इस शो के शुरू होने का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि, अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है और यह शो एक बार फिर सबको हंसाता और गुदगुदाता नजर आएगा. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग दोबारा शुरू होने को लेकर कहा था, "10 जुलाई से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग दोबारा शुरू हो जाएगी और जल्द ही वह टीवी स्क्रिन्स पर भी प्रसारित होगी. कृप्या हमारे लिए प्रार्थना करें, जैसे आप पिछले कई सालों से हमारी पूरी टीम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम भी आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करेंगे. हमने सेट पर वापस लौटने के लिए बहुत हिम्मत जुटाई है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी गुजराती खाना देख खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल, बोलीं- जलेबी मत देखना मेरे प्लेट में...देखें Video


असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने आगे लिखा, "इस बात का ध्यान दिमाग में रखते हुए कि हमें सामाजिक दूरी के नियमों पालन करना होगा, प्रोटेक्टिव गियर पहनने होंगे और सरकार की सलाह के अनुसार सभी दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा. हम सभी को अब आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है और बहुत जल्द हम आपका मनोरंजन करने, आपको हंसाने और आपके जीवन में खुशी और सकारात्मकता लाने के लिए वापस आएंगे."