Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू की खातिर जान की बाजी लगाएगा टप्पू, जेठा लाल को कर देगा हैरान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इन दिनों प्यार का मौसम छाया है. बचपन की मोहब्बत को आज पुरे गोकुलधाम सोसायटी वालों के सामने बोलने का मौका आ गया है, तभी तो सोनू से दिल की बात बोलने के लिए टप्पू सभी पैंतरे अपना रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू की खातिर जान की बाजी लगाएगा टप्पू, जेठा लाल को कर देगा हैरान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू को प्रपोज करने को तैयार टप्पू

खास बातें

  • तारक मेहता में टप्पू को हो गया है इश्क
  • सोनू को करने जा रहा है प्रपोज
  • खूब मचने वाला है धमाल
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इन दिनों प्यार का मौसम छाया हुआ है. बचपन की मोहब्बत को आज पुरे गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) वालों के सामने बोलने का मौका आ गया है, तभी तो सोनू से अपने दिल की बात बोलने के लिए टप्पू सभी पैंतरे अपना रहा है और कर रहा है लव का स्टंट. दरअसल हम बात कर रहे हैं टप्पू की जो शो में वैलेंटाइन डे के मौके पर सोनू को अपने दिल की बात बोलने वाला है. मगर कहते हैं ना कि दिल की बात बोलना इतना आसान नहीं होता तभी तो प्यार का इजहार करते समय कुछ पल के लिए टप्पू घबरा सा गया. क्योंकि टप्पू, सोनू से हां सुनने के लिए कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहता है. शूट के लिए क्लब हाउस को पूरी तरह से सजाया गया था और टप्पू की एंट्री स्टेज पर एकदम फिल्मी अंदाज में ऊपर से होने वाली थी, जिसे करते समय कुछ पल के लिए टप्पू यानी राज अनादकत घबरा से गए.

सुहाना खान की मुस्कान ने जीता फैन्स का दिल, Photo हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह टीवी पर रोईं, और सबको यकीन हो गया...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'के टप्पू यानि राज अनादकत का कहना है कि 'इस दृश्य को पूरा फिल्मी स्टाइल से बनाया गया है जिसे देखकर दर्शक बहुत खुश हो जाएंगे. इस शूटिंग में एक स्टंट के दौरान मैं थोड़ी देर के लिए नर्वस हो गया था. दरअसल मुझे स्टेज पर ऊपर से उतरना था जिसकी मैंने कई बार प्रैक्टिस भी की थी मगर फाइनल शूट के समय कुछ पल के लिए मैं घबरा सा गया था. फिर मैंने एक लम्बी सांस ली और शूट अच्छे से हो गया. मेरे ख्याल से अच्छा कलाकार वही होता है जो अपना किरदार अच्छे से निभा सके. जब शूटिंग के दौरान मुझे सोनू से अपने दिल की बात करनी थी तब भी थोड़ी देर के लिए नर्वस हो गया था. मैंने इस शो पर इससे पहले कभी ऐसा रोमांटिक सीन नहीं किया था. यह शूटिंग भी अच्छी तरह से हो गई. यह शो हमेशा दर्शकों को कुछ न कुछ नया ही दिखाने का प्रयास करता है जिससे दर्शकों में शो को लेकर ताजगी बनी रहती है. समय के साथ साथ मेरे किरदार में भी बदलाव दिखाया जा रहा है, जब टप्पू स्कूल जाता था तो अन्य बच्चों के साथ शरारत करता था और अब कॉलेज जाता है तो प्यार और कॉलेज की मस्ती."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com