NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: स्टैचू ऑफ यूनिटी पर शूटिंग करने वाला पहला सीरियल बना ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल को सरप्राइज देना आता है और अकसर वे गोकुलधाम (Gokuldham) वासियों को हैरान भी करते रहते हैं. अब वे सबको स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) ले जाने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: स्टैचू ऑफ यूनिटी पर शूटिंग करने वाला पहला सीरियल बना ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने गोकुलधाम वासियों को दिया सरप्राइज

खास बातें

  1. स्टैचू ऑफ यूनिटी पहुंची तारक मेहता...की टीम
  2. जेठालाल ने किया था सबको इनवाइट
  3. पतंगबाजी का भी लिया लुत्फ
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठालाल को सरप्राइज देना आता है और अकसर वे गोकुलधाम (Gokuldham) वासियों को हैरान भी करते रहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अगले एपिसोड में जेठालाल बने दिलीप जोशी कुछ ऐसा ही सरप्राइज ने सभी गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के वासियों को हैरान कर दिया है. जेठालाल ने सभी को निमंत्रण दिया कि वे उसके साथ वडोडरा चलें और स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) पर हो रहे पतंगबाजी के त्यौहार में हिस्सा लें. इसमें विदेश से बहुत सारे लोग अलग अलग तरह की रंग बिरंगी पतंगें उड़ाएंगे.

अनुपम खेर की मम्मी ने किया 'The Accidental Prime Minister' का रिव्यू, मनमोहन पर बोलीं- शरीफ था वो बेचारा...Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FC TMKOC (@fctmkoc) on

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO, फिल्म में खुलासा


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के अगले एपिसोड में नजर आएगा कि जेठालाल के इस ऐलान के बाद सभी जोश में भर जाते हैं और तैयारियों में जुट जाते हैं, वहां पहुंचकर सभी स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) के आमने खड़े होकर सरदार पटेल को अपना सम्मान देते हैं. मंदार चंदवरकर (भिड़े) ने कहा, "नरेंद्र मोदी जी द्वारा बनवाया गया स्टैचू ऑफ यूनिटी हमारे लिए गर्व का प्रतीक है. मुझे यहां आकर जितना मान मिला है   गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं." जिस पर श्याम पाठक (पोपटलाल) ने कहा, "बहुत ही खूबसूरत अनुभव था. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पहला टीवी शो है जिसने स्टैचू ऑफ यूनिटी पर शूट किया है."

The Accidental Prime Minister Movie Review: संजय की आंखों से मनमोहन की महाभारत है 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jeya_fanclub (@jeya_fc) on

क्या कपिल शर्मा की वजह से बंद हो रहा सुनील ग्रोवर का 'कानपुर वाले खुरानाज' शो? बताई ये वजह

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की इस कहानी में जेठालाल (Jethalal) का एक मित्र उन्हें और गोकुलधाम (Gokuldham) के सभी सदस्यों को वडोडरा में स्टैचू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) को देखने और वहां पर होने वाले विशेष  पतंगबाजी के त्यौहार का लुत्फ लेने के लिए बुलाता है. दिलीप जोशी के अनुसार वहां पहुंचकर वे सब लोग जैसे उस स्टैचू के फैंस बन गए थे.

cm12jglo

"हम सभी बहुत खुश थे. शूटिंग करते समय बहुत लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई थी लेकिन अंत में सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से हो गया था."

g3a564gg

असित कुमार मोदी ने कहा, 'अम्बिका रंजंकर अमरीका में स्टैचू ऑफ लिबर्टी देख चुकी हैं और उनको भारत में स्टैचू ऑफ यूनिटी पर लोगों में उसी तरह का उत्साह, भाईचारा और गर्व का भाव देखने को मिला जिसने उनका दिल खुशी से भर दिया.' इस तरह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड्स फैन्स के लिए जोरदार रहने वाले हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement