NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, क्या जेठालाल को हो रही फंसाने की साजिश?

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस बार दर्शकों को बहुत ही मजेदार एपिसोड देखने को मिलेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, क्या जेठालाल को हो रही फंसाने की साजिश?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आने वाला है ट्विस्ट

खास बातें

  1. शो में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट
  2. क्या जेठालाल को हो रही फंसाने की साजिश?
  3. सिंगापुर से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं गोकुलधाम के निवासी
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस बार दर्शकों को बहुत ही मजेदार एपिसोड देखने को मिलेगा. क्योंकि सिंगापुर में मस्ती भरी छुट्टी मनाने के बाद गोकुलधाम (Gokuldham Society) के सभी निवासी यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  के सभी कलाकार वापस अपने काम काज में व्यस्त हो गये हैं. इस बार के एपिसोड में देखा जा सकता है कि जेठालाल (Jetha Lal) भी बाकी कलाकारों के साथ गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंचता है पर दुकान पर पहुंचने पर उसे एक बहुत बड़ा झटका लगता है. क्योंकि बाजार में बहुत ही सस्ते दामों पर एक नया मोबाइल आया है. सेठ जी को खुश करने के लिए नट्टू काका (Nattu Kaka) और बाघा फटाफट उस मोबाइल का बहुत बड़ा ऑर्डर कम्पनी को दे देते हैं.

सपना चौधरी ने सफेद शूट में लगाए ऐसे ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के इस एपिसोड में जब जेठालाल (Jetha Lal) को इस बात पता चलता है तो वह इस बात से बहुत नाराज हो जाता है कि बिना जांच किए उन्होंने इतना बड़ा ऑर्डर कैसे दे दिया? जेठालाल  (Jetha Lal) इतने सारे मोबाइल फोन को कैसे बेच पायेगा? पर भाग्य की देवी जेठालाल (Jetha Lal) पर प्रसन्न है और उन्हें दुकान पर एक नेता जी का फोन आता है और वह गदा इलेक्ट्रॉनिक्स को मोबाइल फोन का बहुत लम्बी चौड़ी रिकवायर्मेंट देता है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में देखा जा सकता है कि जेठालाल (Jetha Lal) तो जैसे सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. पहली बार नट्टू काका  (Nattu Kaka) के बिज़नेस आइडिया से उसका नुक्सान नहीं हो रहा है. इस बात का जिक्र वह बापू जी से करता है और बस वहीं से शुरू हो जाता है उसकी परेशानियों का सिलसिला. कौन है ये नेता जी सेवक लाला ? क्यों चाहिए उन्हें इतने सारे मोबाइल फोन? क्या होगा जेठालाल का? क्या ये जेठालाल को फंसाने के लिए किसी की साजिश है? इन सारे सवालों के जवाब आपको आने वाले एपिसोड से ही पता चलेगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement