NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोढी को चढ़ा पार्टी का चस्का, फंसे महिला मंडल के चंगुल में- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सारे सदस्य हंगामा बरपाने में माहिर हैं. इस बार बारी सोढी की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोढी को चढ़ा पार्टी का चस्का, फंसे महिला मंडल के चंगुल में- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पार्टी की दीवानगी में फंसे सोढी

खास बातें

  1. सोढी फंसे पार्टी-शार्टी के चक्कर में
  2. रोशन ने उठाया ये कदम
  3. दिलचस्प है 'तारक मेहता...' का अगला एपिसोड
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के सारे सदस्य हंगामा बरपाने में माहिर हैं. बस, इन्हें मौका मिलना चाहिए. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अकसर हंगामा बरपाने का काम जेठा लाल (Jetha Lal) का रहता है, लेकिन इस बार कमाल सोढी के हाथ लग गई है और शो में मजे दिलाने का काम उनका है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड्स में सोढी जमकर मस्ती करने वाले हैं और उनकी वजह से गोकुलधाम सोसाइटी में खूब हंगामा होगा.

कपिल शर्मा ने बच्चा यादव को बनाया निशाना, 'जोक्स किंग' का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video


माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी ने 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के हरेक सदस्य को पता है कि सोढी को पार्टी-शार्टी का बहुत शौक है. सोढी को उस समय पार्टी का मौका मिल जाता है, जब रोशन उसे एक शादी में साथ चलने के लिए कहती है. सोढी फौरन काम का बहाना बनाकर साथ जाने से मना कर देता है. रोशन को चिंता होती है और वह उससे अपने पीछे से शराब पीने के लिए मना करती है. वो सोढी से वचन मांगती है कि वह  शराब को हाथ भी नहीं लगाएगा. इस तरह हंगामा होने की पहली राह खुल जाती है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाई अदाएं, मच गया धमाल

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में सोढी और रोशन के बीच यह बात चल रही होती है, इतने में किसी काम से माधवी उनके घर आ जाती है और वो उनकी बातचीत सुन लेती है. वो सोढी को अपने घर पर खाने के लिए बुलाती है. अब रोशन इत्मिनान से शादी में चली जाती है. माधवी, बापू जी और जेठालाल को भी अपने यहां रात के खाने के लिए बुला लेती है. लेकिन सोढी को तो पार्टी करनी है. इसलिए वो बीमारी का बहाना करके उनके यहां जाने से बचने की कोशिश करता है. अब क्या होगा? क्या गोकुलधाम का महिला मंडल सोढी के लिए खिचड़ी बनाकर उसके घर पर आ जाएगा? या पार्टी के बाद पीकर आए सोधी को रोशन पकड़ लेगी ? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जमकर ठहाके लगना तय है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement