Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की जिंदगी बदलेगा सुंदर, कर दिया यह ऐलान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दर्शकों ने हमेशा देखा है कि सुंदर लाल जब भी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) पधारे हैं तब-तब जेठा लाल को हजारों-लाखों रुपये का चूना लगा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की जिंदगी बदलेगा सुंदर, कर दिया यह ऐलान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल की जिंदगी बदलेगा सुंदर

खास बातें

  • तारक मेहता में नया हंगामा
  • जेठा की जिंदगी बदलेगा सुंदर
  • लाया है यह जानदार फॉर्मूला
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दर्शकों ने हमेशा देखा है कि सुंदर लाल जब भी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) पधारे हैं तब-तब जेठा लाल को हजारों-लाखों रुपये का चूना लगा है. इस वजह से सुंदर लाल का नाम सुनते ही जेठा लाल हमेशा परेशान होने लगते है. मगर पहली बार सुंदर लाल की बातें सुनकर जेठा लाल (Jetha Lal) बहुत खुश हो गए हैं. जेठा लाल खुश हो भी क्यों ना आखिरकार सुंदर लाल ने जो अलग अलग बहानो से जेठा लाल से लिए हुए पैसे जो अब तक लाखों हो गए हैं, उसे वापस करने जेठा लाल के घर गोकुलधाम सोसायटी आए हैं.

Rose Day 2020: लोग कांटों से बच के चलते हैं, मैंने फूलों से जख्म...फूल नहीं शायरी से जीतें Valentine का दिल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में नट्टू काका और बाघा की चमत्कारी अंगूठी को पहनकर जेठा लाल (Jetha Lal) के साथ सब अच्छा होने लगा है, जिसमें बापूजी टप्पू को बतलाते हैं कि जेठा लाल कितनी मेहनत से पैसे कमाता है तो जब भी वो अपने पिता जेठालाल से पैसे मांगे तो सोच समझ कर मांगे. यह सब बातें सुनकर जेठा लाल खुशी से भर ही गए थे होते हैं कि उस पर भी सबसे बड़ा खुशी का पहाड़ गिर पड़ता है और वह यह कि सुंदर लाल अपने जीजाजी जेठा लाल को कहते हैं कि अब तक उनसे लिए सभी पैसों को वो चुकाना चाहते हैं. यह बात सुनते ही जेठा लाल खुशी से फूल जाते हैं.

जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-आसिम तुम स्टार बन गए

Newsbeep

क्या सचमुच इस बार अबतक की ली हुए सारी रकम को सुंदर लाल अपने प्यारे जीजाजी जेठालाल को वापस कर देंगे? जेठा लाल की जिंदगी इतना भी आसान नहीं रहने वाली है. वैसे भी जब-जब सुंदर खुश हुआ है, तो जेठा लाल जरूर किसी मुसीबत में फंसे हैं. देखना है कि सुंदर इस बार क्या मुसीबत लेकर आता है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प रहने वाले हैं, इसमें कोई दो राय नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...