Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, जेठालाल के लिए पनौती बने सुंदर- देखें Viral Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एंट्री अब होने ही वाली है, लेकिन जेठा लाल की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. देखें Viral Video...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया की हुई एंट्री, जेठालाल के लिए पनौती बने सुंदर- देखें Viral Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तारक मेहता...का वीडियो हुआ वायरल
  • दया आई सोसाइटी में
  • लेकिन सुंदर ने उड़ाई जेठा की नींद
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एंट्री अब होने ही वाली है, लेकिन जेठा लाल की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. गोकुलधाम सोसाइटी में इन दिनों नवरात्रि की धूम है, और इसी फेस्टिवल सीजन को देखते हुए निर्माता चाहते हैं कि जेठालाल की जिंदगी में दया की एंट्री करवा दी जाए. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों दया के आने का ही इंतजार है. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दया की एंट्री होती है लेकिन उसकी शक्ल नहीं दिखाई जाती है. लेकिन तभी जेठालाल के साले सुंदर की एंट्री होती है, और वह जेठा लाल की जिंदगी को और भी मुश्किल बना देता है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के वीडियो को सबटीवी ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में जेठालाल को जैसे ही पता चलता है कि दया गोकुलधाम सोसाइटी में आ चुकी है. वह दया से मिलने के लिए बेचैन हो जाता है. इसे देखकर सुंदर जेठालाल के साथ गेम खेलने का मन बनाता है. फिर सुंदर जहां हो वहां जेठालाल की जिंदगी में कुछ तूफान आना तो बनता है. बस, सुंदर जेठालाल के सामने नौ महिलाएं लेकर आता है, जिन्होंने घूंघट ओढ़ रखा है, और कहता है कि जीजाजी इनमें से पहचानो बहन कहां है. इस तरह जेठालाल की जिंदगी आसान होते-होते फिर से मुश्किल बन जाती है.

अब यह सब होगा तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की गोकुलधाम सोसाइटी में तूफान आना तो बनता है, और तूफान आएगा तो दर्शकों को तो खूब मजा आने वाला है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com