Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: लॉकडाउन में लापता हुआ गोली, गोकुलधाम सोसाइटी हुई परेशान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah)  की गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन के कारण बेहाल हो गयी है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: लॉकडाउन में लापता हुआ गोली, गोकुलधाम सोसाइटी हुई परेशान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah)

नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah)  की गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन के कारण बेहाल हो गयी है. हमेशा हंसते-खेलते रहने वाले गोकुलधामवासी अब उदास हो गए हैं. जेठालाल और सोढ़ी अपने व्यवसाय को लेकर तो भिड़े अपने ऑनलाइन कोचिंग क्लासेस से परेशान हो गए हैं. सोसाइटी की महिला मंडल का काम अपने बच्चो और पतियों के वजह से दोगुना हो चुका है. हर कोई अपनी परेशानियों से इस कदर ग्रसित हो गए है कि किसी ने भी यह नहीं सोचा कि बच्चे क्या कर रहे होंगे.

Sonu Sood से इस लड़के ने कहा 'मैं आपसे कभी नहीं मिल सकता' तो एक्टर बोले- मिलूंगा जरूर, लेकिन नींबू पानी...

टप्पू सेना भी अपने कॉलेज में होने वाली मस्ती, कैंटीन और दोस्तों को बेहद याद कर रहे हैं वह सभी घर में इस कदर कैद हो चुके है कि उनके पास कोई भी अन्य विकल्प मौजूद नहीं बचा इसलिए वह अपने फोन पर ऑनलाइन मूवीज, शोज देख रहे है या गेम्स खेल रहे हैं. इन दिनों गोली (Goli) ऑनलाइन कार्यक्रम देखने में इतना व्यस्त हो गया है कि वह रात रात भर ऑनलाइन शोज देखता रहता है. नतीजन, उसे दिन में नींद आती है और वह अजीब वक्त पर और अजीब स्थानों पर सो जाता है.

Newsbeep

Madhuri Dixit ने 'घाघरा' सॉन्ग पर डांस और एक्सप्रेशन से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 
एक दिन कोमल उसे पूरे घर में ढूंढ़ने के बाद बाथरूम में सोया हुआ पाती है.  वह कोमल को, उलटी बाल्टी पर खर्राटे लेते हुए सोता हुआ दिख जाता है. कोमल उसे जगाने कि बहुत कोशिश करती है पर हर प्रयास नाकाम होते देख आखिरकार वह गोली को कैसे नींद से जगाती है यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah).