कोलकाता बंदरगाह का नाम बदला गया तो बिग बॉस कंटेस्टेंट बोले- अब निवेशक तैरते हुए आएंगे और GDP...

केंद्र सरकार ने कोलकाता बंदरगाह का नाम बदल कर कोलकाता श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह (Kolkata Syama Prasad Mukherjee Port) कर दिया है. इस पर तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का यूं रिएक्शन आया है.

कोलकाता बंदरगाह का नाम बदला गया तो बिग बॉस कंटेस्टेंट बोले- अब निवेशक तैरते हुए आएंगे और GDP...

कोलकाता बंदरगाह का नाम बदलने पर तहसीन पूनावाला का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • कोलकाता बंदरगाह का नाम बदला गया
  • कोलकाता श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह है नया नाम
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

लॉकडाउन के बीच केंद्र सरकार कई अहम फैसले ले रही है, और एक ऐसा ही फैसला पश्चिम बंगाल को लेकर भी है. केंद्र सरकार ने कोलकाता बंदरगाह (Kolkata Port) का नाम बदल कर कोलकाता श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह (Kolkata Syama Prasad Mukherjee Port) कर दिया है. इसकी जानकारी केंद्रीय प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.  बिग बॉस (Bigg Boss) के पूर्व कंटेस्टेंट और सोशल एक्टिविस्ट तहसीन पूनावाला ने इसे लेकर ट्वीट किया है और केंद्र सरकार पर तंज कसा है. तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने इसी बहाने सरकार पर भी निशाना साधा है. 

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने सरकार के इस फैसले पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है, 'ऐतिहासिक. अब निवेशक तैरते हुए आएंगे, जीडीपी बढ़ जाएगा और भारतीय अर्थव्यवस्था बुलंदियों को छुएगी.' इस तरह तहसीन पूनावाला ने इस बहाने केंद्र सरकार के साथ ही भारत की कमजोर पड़ती अर्थव्यवस्था पर भी तीखा तंज कसा है. तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. तहसीन पूनावाला सामाजिक सरोकारों पर अकसर ट्वीट करते हैं, और उनके ट्वीट वायरल भी होते हैं. बता दें कि वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भी नजर आए थे, लेकिन ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल सके थे और एक हफ्ते में ही उन्हें घर से बाहर होना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com