'आदत से मजबूर' के एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने फांसी लगाकर दी जान, कोरोना के डर से लोगों ने नहीं की बचाने में मदद

फेमस शो 'आदत से मजबूर (Aadat Se Majboor)' में नजर आ चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने आर्थिक तंगी से परेशान आकर सुसाइड कर लिया.

'आदत से मजबूर' के एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने फांसी लगाकर दी जान, कोरोना के डर से लोगों ने नहीं की बचाने में मदद

'आदत से मजबूर (Aadat Se Majboor)' के एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने किया सुसाइड

खास बातें

  • 'आदत से मजबूर' के एक्टर ने किया सुसाइड
  • कोरोना के डर से किसी नहीं की मदद
  • पत्नी लगाती रही मदद की गुहार
नई दिल्ली:

सब टेलीविजन के फेमस शो 'आदत से मजबूर (Aadat Se Majboor)' में नजर आ चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. 32 साल के मनमीत अपनी बीवी के साथ मुंबई में एक किराए के फ्लैट में रहते थे. बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से ही मनमीत बेरोजगार हो गए थे, जिसके कारण वह घर का किराया भी नहीं भर पा रहे थे. एक्टर ने डिप्रेशन के कारण फांसी लगाकर जान दे दी. मनमीत के दोस्त और प्रोड्यूसर मनजीत सिंह राजपूत (Manjit Singh Rajput) ने एक्टर के सुसाइड को लेकर एबीपी न्यूज से बात करने के दौरान बताया, "मनमीत बहुत समय से आर्थिक परेशानी से जूझ रहे थे."

उन्होंने आगे कहा, "मनमीत (Manmeet Grewal) ने पर्सनल और प्रोफेशनल काम के लिए लाखों रुपये का लोन भी लिया था, हालांकि, लॉकडाउन के कारण वह कुछ कमा नहीं पा रहे थे. जिसकी वजह से वह लिया हुआ कर्जा वापस नहीं कर पा रहे थे. आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने यह कठोर कदम उठाया." इंटरव्यू के दौरान मनमीत की बीवी ने बताया कि पैसों को लेकर काफी परेशानी थी. घर चलाने के लिए उन्होंने 45 हजार का सोना भी गिरवी रख दिया था.


मनजीत ने मनमीत (Manmeet Grewal) के सुसाइड को लेकर बताया, "फांसी लगाने के बाद उनकी पत्नी ने पति की झूलती लाश को नीचे से पकड़ रखा था और वो तमाम लोगों से उनके गर्दन में बंदे दुपट्टे को कैंची से काटने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित होने के डर से किसी ने उनकी एक न सुनी. कुछ देर बाद एक डॉक्टर और पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की. तकरीबन एक घंटे बाद बिल्डिंग के गार्ड ने मनमीत के गर्दन‌ से बंधा दुपट्टा काटा और तब जाकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com