लॉकडाउन में गांव में फंसी है यह टीवी एक्ट्रेस, चूल्हे पर यूं लिट्टी चोखा बनाती आईं नजर- देखें Video

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस चूल्हे पर लिट्टी चोखा बनाती नजर आ रही हैं.

लॉकडाउन में गांव में फंसी है यह टीवी एक्ट्रेस, चूल्हे पर यूं लिट्टी चोखा बनाती आईं नजर- देखें Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) का चूल्हे पर लिट्टी चोखा बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रतन राजपूत का वीडियो हुुआ वायरल
  • चूल्हे पर बनाया लिट्टी चोखा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coroanvirus) के कारण पूरे देश में 31 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) का चौथा चरण जारी है. लेकिन इस लॉकडाउन के बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) एक गांव में फंस गई हैं. जहां उन्हें सुविधाओं के अभाव के कारण काफी परेशानियां भी उठानी पड़ रही हैं. गांव में रहते हुए भी रतन राजपूत (Ratan Raajputh Video) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो इंटरनेट पर अपने फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो में रतन राजपूत बिहार की स्पेशल डिश लिट्टी चोखा बनाती नजर आ रही हैं.


इस वीडियो में एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh Instagram) फैन्स को लिट्टी चोखा बनाना सिखा भी रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं, "आज हम बनाने जा रहे हैं लिट्टी, जो की बिहार की जान है. इसमें सत्तू भरा जाता है. उपले हों तो आग पर बनाया जाता है अगर उपले ना हो तो सत्तू के पराठे बनाएं जाते हैं." एक्ट्रेस इस वीडियो में यह भी बता रही हैं कि आज उनका गांव में आखिरी दिन है. ऐसे में एक्ट्रेस खाने में बिहार की स्पेशल डिश बना रही हैं. 


रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस रतन राजपूत ने अभी तक उस जगह का खुलासा नहीं किया है, जहां वह इस समय मौजूद हैं. इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से लोगों की निजता का हनन हो. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए यहां आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह फंस गईं. हालांकि, अब आखिरकार एक्ट्रेस वापस अपने घर लौट जाएंगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com