TV एक्ट्रेस मुंबई की बारिश में 'बरसो रे मेघा' सॉन्ग पर मस्ती में डांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

स्मृति कालरा (Smriti Kalra) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में स्मृति बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं.

TV एक्ट्रेस मुंबई की बारिश में 'बरसो रे मेघा' सॉन्ग पर मस्ती में डांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

स्मृति कालरा (Smriti Kalra Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • स्मृति कालरा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस स्मृति कालरा (Smriti Kalra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. स्मृति अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस बारिश में झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें, देश में इस समय बारिश (Dance In Rain Video) का मौसम चल रहा है, सावन का महीना तो खत्म हो चुका है, लेकिन बारिश, गर्मी के इस मौसम में अब भी ताजगी भर रही है. ऐसे में स्मृति कालरा (Smriti Kalra Video) भी मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में एक्ट्रेस स्मृति कालरा (Smriti Kalra) ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने 'बरसो रे मेघा (Barso Re Megha Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस कीचड़ में नंगे पांव मस्ती में झूमते हुए डांस कर रही हैं. वीडियो में स्मृति कालरा बिल्कुल ही बेफिक्र होकर डांस कर रही हैं. स्मृति कालरा ने इस वीडियो में प्रिंटिड ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस स्मृति कालरा (Smriti Kalra) ने अपने करियर की शुरुआत '12/24 करोल बाग' सीरियल से की थी. इसके बाद स्मृति सुवरीन गूगल: टॉपर ऑफ द ईयर शो में नजर आईं थीं. इस शो से स्मृति को काफी पहचान मिली. हाल ही में स्मृति खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं. स्मृति ने 'प्यार तूने क्या किया' को भी होस्ट किया है.