Television Top 5 News: KBC में बबीता बनीं करोड़पति तो हितेन तेजवानी ने पत्नी से किया यह प्रॉमिस...

Television Top 5 News: टेलीविजन की दुनिया में जबरदस्त हलचल है. 'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट, जहां कई लोगों के ख्वाब पूरे कर रही है तो वहीं कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो ' में मेहमानों के साथ हंसी-मजाक का दौर जारी है.

Television Top 5 News: KBC में बबीता बनीं करोड़पति तो हितेन तेजवानी ने पत्नी से किया यह प्रॉमिस...

Television Top 5 News: जानिए टीवी से जुड़ी खबरें

खास बातें

  • जानिए टेलीविजन की पांच बड़ी खबरें
  • केबीसी में इस महिला ने जीते 1 करोड़ रुपये
  • हितेन तेजवानी ने अपनी पत्नी से किया ये प्रॉमिस
नई दिल्ली:

टेलीविजन की दुनिया में जबरदस्त हलचल है. 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' की हॉट सीट, जहां कई लोगों के ख्वाब पूरे कर रही है तो वहीं कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में मेहमानों के साथ हंसी-मजाक का दौर जारी है. लेकिन 'नच बलिये 9 (Nach Baliye 9)' के सेट से बुरी खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. वहीं, टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने अपनी पत्नी से बहुत ही मजेदार वादा किया है. जानें टेलीविजन की टॉप 5 खबरें (Television Top 5 News)...

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में अमरावती की रहने वाली बबीता ताड़े (Babita Tade) स्कूल के बच्चों के लिए मिड डे मील बनाकर जीविका चलाती हैं, और एक महीने में केवल 1500 रुपये ही कमा पाती हैं. शो में उनके जज्बे को खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी  सलाम किया. अपने ज्ञान के दम पर बबीता ने केबीसी में 1 करोड़ रुपये जीतकर सबको चौंका दिया. 

बैलून देख मचल गए तैमूर अली खान, फिर मासूमियत के साथ की यह डिमांड- देखें Video

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते मनोज बाजपेयी, कुमार विश्वास और पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आने वाले हैं. शो में कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास के साथ उनके 'आम आदमी पार्टी' को छोड़ने पर भी चुटकी ले डाली. कपिल शर्मा ने पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और मनोज वाजपेयी से भी जमकर मजाक किया, और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वहीं, एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) के जन्मदिन पर उनके पति हितेन तेजवानी ने उनसे एक प्रॉमिस कर दिया है. दरअसल, हितेन (Hiten Tejwani) ने गौरी के बर्थडे पर ट्वीट करके उनसे प्रॉमिस किया है कि वो अपना कपबोर्ड साफ रखने की कोशिश करेंगे. बता दें हितेन और गौरी सीरियल 'कुटुम्ब' के दौरान एक-दूसरे से मिले और इन दोनों ने 2004 में शादी की.

कुमुकम भाग्य (Kumkum Bhagya) में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अब रणबीर के अंदर प्राची के लिए फिलिंग्स जग रही हैं, हालांकि इस बात का अभी तक रणबीर को कोई अहसास नहीं हो पाया है. रणबीर को लगता है कि वो केवल रिया को प्यार करता है. हालांकि अभी को रणबीर की प्राची (Mugdha Chapekar) के लिए फिलिंग्स साफ नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने 'आशिक बनाया' सॉन्ग से स्टेज पर मचाई धूम, देखें वायरल वीडियो

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) अपने पति संदीप सेजवाल के साथ रिहर्सल कर रही थीं, रिहर्सल के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया, जिसमें वो घायल हो गईं. दरअसल, पूजा स्टंट करते समय 10 फीट की ऊंचाई से गिर गईं, इसमें उनको काफी चोट आई है. हालांकि अब शो को पूजा और संदीप ने अलविदा कह दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)