The Kapil Sharma Show: अरुणा ईरानी ने किया खुलासा, इन दो लोगों के साथ ही करती हैं फ्लर्ट, देखें Video

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार हंसी और ठहाके लगाती नजर आएंगी अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और बिंदू.

The Kapil Sharma Show: अरुणा ईरानी ने किया खुलासा, इन दो लोगों के साथ ही करती हैं फ्लर्ट, देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर हंसी का तड़का लगाती नजर आईं अरुणा ईरानी और बिंदू

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में हंसी का तड़का लगाने आईं अरुणा ईरानी और बिंदू
  • शो के दौरान की खूब मस्ती
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस बार फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और बिंदू (Bindu) कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आएंगी. कपिल शर्मा शो का ये हफ्ता काफी मजेदार होने वाला है. शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और किकू शारदा एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और बिंदू के हंसी के ठहाके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में किकू, बिंदू पर खूब जोक्स सुना रहे हैं. वहीं अरुणा ईरानी ने शो में पुरानी यादों को ताजा करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किए. 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा

शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जब पूछा कि जब रंजित साहब और प्रेम साहब किसी पार्टी में जाते थे तो लोग अपनी वाइफ को छुपा लेते थे, क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है. कपिल शर्मा के इस सवाल पर अरुणा ईरानी ने कहा कि हां ऐसा होता था हमारे साथ भी. अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने ये भी बताया कि वो लोगों के साथ ही फ्लर्ट करती हैं, हीरो में शशि कपूर के साथ और दूसरे हैं कपिल शर्मा, भोला फेस और ये मीठी हंसी.

नेहा कक्कड़ ने 'सॉरी सॉन्ग' पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, वायरल हुआ क्यूट Video


बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो अपने साथ हर बार कोई ना कोई धमाल जरूर लेकर आता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो न केवल अपने कंटेंट के मामले में बेहतर होता है, बल्कि यह शो टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता है. शो के दूसरे सदस्य यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती और चंदन प्रभाकर अपनी एक्टिंग और बातों से सबको हंसाते और खुश रखते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...