'द कपिल शर्मा शो' की Chinki Minki ने 'केयर नी करदा' सॉन्ग पर किया डांस, धमाल मचा रहा है Video

सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह हनी सिंह के सॉन्ग 'केयर नी करदा' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'द कपिल शर्मा शो' की Chinki Minki ने 'केयर नी करदा' सॉन्ग पर किया डांस, धमाल मचा रहा है Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने 'केयर नी करदा' (Care Ni Karda) सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' की चिंकी मिंकी ने किया धमाकेदार डांस
  • केयर नी करदा सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में सुरभि और समृद्धि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह हनी सिंह के सॉन्ग केयर नी करदा पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों का अंदाज वाकई में देखने लयाक है. 

द कपिल शर्मा सो की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "केयर नी करदा..." उनके इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, साथ ही लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में चिंकी मिंकी ब्लैक पैंट और प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हील पहनकर स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. 

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का असली नाम सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) है. दोनों बहनों ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से फैंस को भी हैरान करके रख दिया था. चिंकी मिंकी के इंस्टाग्राम पर जहां 47 लाख फॉलोअर्स हैं तो वहीं यू-ट्यूब पर उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या करीब 10 लाख है. दोनों इंस्टाग्राम पर कभी अपनी फोटो तो कभी अपने डांस वीडियो हमेशा शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com