काम ना मिलने से परेशान हुईं 'द कपिल शर्मा शो' की 'भूरी', बोलीं- लोग मेरी मौजूदगी को भूल गए...

टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में 'भूरी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपने काम ना मिलने के दर्द को बयां किया है.

काम ना मिलने से परेशान हुईं 'द कपिल शर्मा शो' की 'भूरी', बोलीं- लोग मेरी मौजूदगी को भूल गए...

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • सुमोना चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में किया खुलासा
  • बोलीं- लोग मेरी मौजूदगी को भूल गए हैं
  • एक्ट्रेस 'द कपिल शर्मा शो' में आती हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ फिल्म 'मन (Mann)' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने हाल ही में काम ना मिलने को लेकर अपना दर्द बयां किया है. टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में 'भूरी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Photos) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि जैसा वह काम चाहती हैं, वैसा उनको मिल नहीं पा रहा है. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'दबंग 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 15वें दिन कमाए इतने करोड़

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने कहा, "मैं ज्यादा मिलती-जुलती नहीं हूं और न ही पार्टियों में शामिल होती हूं. शूटिंग के बाद या तो घर जाती हूं या फिर दोस्तों के साथ वक्त बिताती हूं. कई लोग तो मेरी मौजूदगी को भी भूल गए हैं. लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर को जारी रखना है तो अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है." एक्ट्रेस ने आगे कहा की लोग उनको लेकर गलतफहमी  का शिकार हैं. 

Good Newwz Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 8वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


31 साल की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि लोग सोचते हैं, मैं बहुत ऐरोगेंट हूं और काम के लिए ज्यादा पैसा मांगती हूं. लेकिन यह सही नहीं है. मैं सभी से यह कहना चाहती हूं कि एक्ट्रेस होने के नाते मैं वही मांगती हूं, जिसकी हकदार हूं और अच्छे प्रोजेक्ट में काम करने के लिए मैं कम भी कर लेती हूं. मेरी पीआर स्किल्स उतने अच्छे नहीं है, यह बात मुझे थोड़ी देर से समझ आई. लेकिन अब मैं अपने ऊपर काम कर रही हूं. मैं लोगों को खुद एप्रोच कर रही हूं और उनको फोन कर रही हूं, लोगों से मिल रही हूं, उन्हें फोन कर रही हूं, यहां तक की मैसेज भी कर रही हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com