The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार से कपिल शर्मा ने उनके प्लॉट के बारे में किया सवाल, मिला ये जवाब

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा (The kapil Sharma Show)' में जब भी कोई स्टार आता है तो उसकी खिंचाई होना तो तय है. अक्षय कुमार के तो प्लॉट को लेकर ही सवाल उठ गए.

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार से कपिल शर्मा ने उनके प्लॉट के बारे में किया सवाल, मिला ये जवाब

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से किया सवाल

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो का है वीडियो
  • अक्षय कुमार की जमकर की खिंचाई
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा (The kapil Sharma Show)' में जब भी कोई स्टार आता है तो उसकी खिंचाई होना तो तय है. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की टीम के साथ शिरकत की थी. कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी शो मे आए थे, और जमकर ठहाके भी लगे थे. लेकिन जब कपिल शर्मा ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी का जिक्र निकाला तो तुरंत ही कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह का नाम लेकर उनके नए प्लॉट के बारे में सवाल दाग दिया. 

नोरा फतेही की ऐसी अदाएं देखकर उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: 'जबरिया जोड़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, किया इतना कलेक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा (The kapil Sharma Show)' में कपिल शर्मा अक्षय कुमार की खिंचाई कर रहे थे और उनकी प्रॉपर्टी और संपत्ति के बारे में बात कर रहे थे. अक्षय कुमार के इनकम टैक्स से लेकर उनकी फिल्मों तक का जिक्र करने के बाद कपिल कहते हैं कि मैंने पहले ही कहा था कि अक्षय की प्रॉपर्टी को लेकर कोई सवाल नहीं करेगा. लेकिन फिर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्षय कुमार से कहते हैं कि अर्चना पूरन सिंह पूछ रही थीं कि अक्षय ने मंगल पर भी प्लॉट ले लिया है? इस तरह सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, 

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भारी पड़ा रोमांस, Video में सच आया सामने

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा (The kapil Sharma Show)' में बात यही नहीं रुकती है. गेम खेलने के बहाने बच्चा यादव भी अक्षय कुमार की खूब खिंचाई करते हैं. हालांकि अक्षय कुमार भी कम खिलाड़ी नहीं हैं और वे भी बखूबी जवाब देते हैं. इस तरह कपिल शर्मा शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...