NDTV Khabar

सात पर्वतों की चोटियों पर चढ़ने वाले पहले जुड़वां भाई-बहनों ने कपिल शर्मा शो में किया यह खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड 'नेशन प्राइड' एपिसोड होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सात पर्वतों की चोटियों पर चढ़ने वाले पहले जुड़वां भाई-बहनों ने कपिल शर्मा शो में किया यह खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रसिद्ध शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. हर आने वाले सप्ताहांत के साथ यह शो सफलतापूर्वक अपने दर्शकों को शामिल करने और अपने अनोखे कॉमिक प्लॉट और मशहूर हस्तियों के रोमांचक लाइन अप के साथ उन्हें गुदगुदाने का इंतजाम करता है. शो का आगामी एपिसोड 'नेशन्स प्राइड', ताशी मलिक और नुंग्शी मलिक की एंट्री का गवाह बनेगा, जो सातों पर्वत श्रृंखलाओं, नॉर्थ और साउथ पोल, थ्री पोल चैलेंज पर चढ़ने वाले और एडवेंचर्स ग्रैंड स्लैम को पूरा करने वाली पहली बहनें और जुड़वां हैं. वे शो के शॉट्स पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्यों कप्तान मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति और झूलन गोस्वामी के साथ हमारी मजबूत महिलाओं में शामिल हुईं.

अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह BJP उम्मीदवार, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी


 
जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने साहसिक जोड़ी ताशी और नुंग्शी मलिक से बात की, तो उन्होंने कहा कि उन्हें पहाड़ों पर चढ़ने के लिए क्या प्रेरित करता है, जिस पर रिकॉर्ड्स को तोड़ने के बाद की अपनी भावनाओं को साझा करते हुए, ताशी और नौंगशी ने जवाब दिया, "हमें लगता है कि हम रिकॉर्ड तोड़कर अपने देश पर गर्व करते हैं. और जब भी हम अकेलापन, हतोत्साहन या भावुकता महसूस करते हैं, तो हम अपनी प्रेरणा हासिल करने और जीवन में खुश महसूस करने के लिए द कपिल शर्मा शो देखते हैं. ऐसा शो लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद."

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने एक बार फिर छत पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

दूसरी ओर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बेहद विनम्रता महसूस की और उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे पा रहे थे. एक सूत्र का कहना है, "पिछले कुछ वर्षों में, कपिल ने बहुत सारे लोगों से अपार प्यार और सम्मान प्राप्त किया है और जब यह पता चला कि ताशी और निंगशी कपिल शर्मा शो को नकारात्मकता से छुटकारा पाने और प्रेरित होने के लिए देखते हैं, तो कपिल की खुशी का कोई सीमा नहीं थी. यह वास्तव में एक बड़ा रहस्योद्घाटन था."

सुमोना चक्रवर्ती ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, तो कपिल शर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि Video हुआ वायरल

 
विश्व स्तर के खिलाड़ियों के अधिक खुलासे के साथ 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में द इंडियन विमिन क्रिकेट टीम के सदस्यों कीअद्भुत यात्रा की कहानी को देखिए. यह एपिसोड रविवार को प्रसारित किया जाएगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement