'कपिल शर्मा शो' के सेट पर 'भूत' बनकर डराने आया ये शख्स, कपिल और कृष्णा ने मिलकर कर दिया बुरा हाल...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के सेट पर पहुंचा 'भूत' कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल.

'कपिल शर्मा शो' के सेट पर 'भूत' बनकर डराने आया ये शख्स, कपिल और कृष्णा ने मिलकर कर दिया बुरा हाल...देखें Video

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
  • 'कपिल शर्मा शो' पर भूत ने दी दस्तक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस बार एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत (Bhoot)' के प्रमोशन के लिए आए. यूं तो हर बार की तरह कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम के साथ विक्की कौशल ने खूब मस्ती की, लेकिन शो के दौरान सब लोग तब हैरान रह गए, जब सेट पर एक भूत ने दस्तक दी. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के इस वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. 

सारा अली खान के साथ रिलेशन पर बोले कार्तिक आर्यन, मैंने कभी नहीं कहा कि डेट...


'कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही स्टेज पर एक भूत एंट्री लेता है, तो 'सपना' बनें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) उसका पीट-पीटकर बुरा हाल कर देते हैं. वीडियो में भूत को पीटते हुए 'सपना' कह रही हैं, "तू डराएगा मुझे, जिस पर पहले से ही मामा का भूत सवार हो, उसे कोई नहीं डरा सकता." सपना के इस जोक पर दर्शक हंसी से लोटपोट हो जाते हैं.

Filmfare Awards 2020: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने बड़े अवॉर्ड्स पर जमाया कब्जा, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship) इसी महीने 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को जहां भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खेतान हैं. इस फिल्म के जरिए शशांक खेतान बतौर फिल्म निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस फिल्म के टाइटल के लिए करण जौहर ने मशहूर फिल्म डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा से मुलाकात की थी. राम गोपाल वर्मा ने ही 2000 के दशक में भूत टाइटल के साथ अपनी दो फिल्में बनाई थीं. अब देखना यह है कि रोमांटिक फिल्म के निर्माता करण जौहर भूत के जरिए दर्शकों को डराने में सफल होते हैं या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com