NDTV Khabar

Kapil Sharma ने Sanjay Dutt से पूछा राजनीति में कब आओगे तो बोले- मुझे गधे की सवारी पसंद है...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री के साथ जमकर धमाके हुए. संजय दत्त (Sanjay Dutt) पहली बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आए...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma ने Sanjay Dutt से पूछा राजनीति में कब आओगे तो बोले- मुझे गधे की सवारी पसंद है...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछा ये सवाल

खास बातें

  1. कपिल शर्मा में जमकर हुआ हंगामा
  2. संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ आए
  3. 'प्रस्थानम' को प्रमोट कर रहे हैं संजय दत्त
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री के साथ जमकर धमाके हुए. संजय दत्त (Sanjay Dutt) पहली बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आए और इसकी खुशी कपिल शर्मा के चेहरे पर साफ झलक रही थी. कपिल शर्मा ने संजय दत्त की एंट्री के साथ ही पूछा कि मैं आपका लंबे समय से इंतजार कर रहा था. इस बार संजय दत्त जवाब देते हैं, 'ऐसा इत्तेफाक हुआ कि जब आपका शो चल रहा था, तब मैं अंदर था, और जब मैं बाहर आया तो आपका शो बंद हो गया.' संजय दत्त (Sanjay Dutt) का यह डायलॉग सुनकर कपिल शर्मा समेत पूरे माहौल में ठहाके गूंजने लगे. संजय दत्त कपिल शर्मा के शो में अपनी अगली फिल्म 'प्रस्थानम' के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं.

टिप्पणियां

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  का संजय दत्त (Sanjay Dutt) से अगला सवाल उनकी फिल्म से जुड़ा होता है. कपिल शर्मा संजय दत्त से पूछते हैं कि आप अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' में कह रहे हैं कि राजनीति शेर की सवारी है, उतरे तो खत्म. आपके पापा ने शेर की सवारी की थी, आपकी बहन भी शेर की सवारी कर रही हैं, और आपका क्या इरादा है? इस पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) जवाब देते हैं कि मुझे गधे की सवारी पसंद है. इस तरह 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में जमकर ठहाके गूंजते हैं. कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त और 'प्रस्थानम' की पूरी टीम आई थी.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement