इन सीरियलों की दोबारा शुरू होगी शूटिंग, 'भाभीजी घर पर हैं' के एक्टर बोले- गाइडलाइन्स और सावधानियों के...

महाराष्ट्र सरकार के दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए सीरियलों की शूटिंग फिर होगी शुरू.

इन सीरियलों की दोबारा शुरू होगी शूटिंग, 'भाभीजी घर पर हैं' के एक्टर बोले- गाइडलाइन्स और सावधानियों के...

'भाभीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!)' की शूटिंग दोबारा होगी शुरू.

नई दिल्ली:

एण्ड टीवी के आपके चहेते शोज और किरदारों ने एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस ली है. अब जल्द ही शो की शूटिंग शुरू होने वाली है, जिसमें 'एक महानायक- डॉ बी.आर आम्बेडकर', 'हप्पू की उलटन पलटन (Happu Ki Ultan Paltan)', 'कहत हनुमान जयश्रीराम', 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी', 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं'  और ' भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!)' जैसे शो शामिल हैं. ये सभी महाराष्ट्र सरकार के दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए शूटिंग की शुरू करेंगे.

Newsbeep

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लगने वाले लॉकडाउन (Lockdown) से पिछले कुछ महीने सभी लोगों के लिए काफी अनिश्चितता भरे रहे हैं. हर कोई अपने घरों में बंद था और घर के कामों में व्यस्त था. सभी अपने परिवारवालों के साथ रिश्तों को और मजबूत बनाने में लगे थे, नये-नये हुनर सीख रहे थे और अपने भूले-बिसरे शौक पर जमी धूल साफ कर रहे थे. लेकिन एक चीज थी जो उन्हें गति दे रही थी उनके चहेते टेलीविजन शोज और किरदार.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आसिफ शेख (Aasif Sheikh), 'भाभीजी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा इस बारे में कहते हैं, "मैंने इस समय का भरपूर उपयोग अपने परिवार के साथ और अधिक वक्त बिताने में किया, अपने पढ़ने और लिखने के शौक को दोबारा शुरू किया और साथ ही खाना बनाने में भी खूब हाथ आजमाए. साथ ही मैं नये घर में भी शिफ्ट हुआ, जोकि काफी मुश्किल काम था. इस लॉकडाउन ने मुझे पहले से कहीं ज्यादा समय और आजादी का महत्व समझाया. काम की बात करें तो मुझे अपने किरदार विभूति नारायण में ढलने और दर्शकों का मनोरंजन करने का बेसब्री से इंतजार था. मैं अपने पहले वाले रूटीन में आने के लिये बेताब हो रहा हूं. प्रोडक्शन टीम ने हमें शूटिंग से जुड़ी गाइडलाइन्स और सावधानियों के बारे में अच्छी तरह समझा दिया है."