'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के ये एक्‍टर रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

इस जोड़ी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि समय के साथ-साथ दोनों की दोस्‍ती भी परवान चढ़ रही है और दोनों एक साथ काफी टाइम बिताते हैं.

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के ये एक्‍टर रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' के एक्‍टर नक्‍श और कीर्ति

खास बातें

  • मोहेना और ऋषि देव असल जिंदगी में कर रहे हैं डेट
  • श‍िवांगी और मोहस‍िन पहले ही कर चुके हैं प्‍यार का इज़हार
  • दिन ब द‍िन बढ़ता जा रहा है नक्‍श और कीर्ति का बॉन्‍ड
नई द‍िल्‍ली :

टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के कार्तिक और नायरा के नाम से मशहूर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों मीडिया के सामने अपने प्‍यार का इज़हार भी कर चुके हैं. अब ऐसी अफवाह है कि शो की एक और लीडिंग जोड़ी रियल लाइफ में डेट कर रही है. जी हां, मोहेना कुमारी और ऋषि देव पर्दे पर तो रोमांस कर ही रहे हैं लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं. 
 


परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने दी सफाई

यह तो आप सभी जानते हैं कि 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में नक्‍श और कीर्ति की शादी हो रही है. अभी शो में दोनों की शादी का सीक्‍वेंस चल रहा है. कुछ महीनों पहले शो में कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान ने कबूल किया था कि श‍िवांगी यानी शो की नायरा के साथ उनकी दोस्‍ती प्‍यार में बदल चुकी है और दोनों एक-दूसरे के लिए कमिटिड हैं. अब ख़बर यह है कि मोहेना और ऋषि की रील लाइफ लव स्‍टोरी रियल लाइफ लव स्‍टोरी में तबदील हो रही है. 

क्या Fukrey Returns के को-स्टार को डेट कर रही हैं ‘भोली पंजाबन’ ऋचा चड्ढा? ‪
 

इस जोड़ी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि समय के साथ-साथ दोनों की दोस्‍ती भी परवान चढ़ रही है और दोनों एक साथ काफी टाइम बिताते हैं. सूत्र के मुताबिक, 'दिन ब दिन दोनों का बॉन्‍ड गहरा होता जा रहा है. दोनों का रिश्‍ता 'जस्‍ट फ्रेंड्स' से आगे बढ़ गया है. अब तो सेट में भी हर कोई दोनों की बढ़ती नजदीकियों के बारे में जानता है.' 

बेस्ट फ्रेंड को कैसे बताएं कि आप कर रहे हैं उनकी बहन को डेट...
 
 

For all you #keesh lovers... There you go #keesh #mohena #rishi #keerti #naksh #yrkkh #starplus

A post shared by Mohena Singh (@mohenakumari) on


जब मोहेना से ऋष‍ि के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'हम एक-दूसरे के काफी करीब हैं लेकिन हम सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं.' वहीं, मोहेना के साथ बढ़ती दोस्‍ती के बारे ऋषि का कहना है, 'मोहेना बेहद खास हैं. वो एक अच्‍छी को-स्‍टार हैं और हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं.' दोनों से जब अफेयर की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने किसी बात की पुष्‍टि तो नहीं की लेकिन इतना जरूर कहा कि उनमें स्‍पेशल बॉन्‍डिंग है और 'वे अच्‍छे दोस्‍त' हैं. 

वैसे, 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के सेट से पहले भी कई जोड़‍ियों का प्‍यार रियल लाइफ में भी परवान चढ़ा है. मोहसिन और श‍िवांगी के अलावा राहुल मेहरा और कांची सिंह भी रियल लाइफ में डेट कर रहे हैं. बहरहाल हम तो यही कहेंगे कि नक्‍श और कीर्ति हमारा मतलब है कि ऋषि और मोहेना भी जल्‍द ही अपने र‍िश्‍ते का ऐलान करेंगे क्‍योंक दोनों की जोड़ी काफी क्‍यूट है. है न?

...और भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com