NDTV Khabar

'नमूने' में कुछ यूं एक्टिंग करते नजर आएंगे देवेन भोजानी, इस हफ्ते ऐसी होगी मजेदार स्टोरी

सोनी सब के ‘नमूने’ ने सोचने का नजरिया बदल दिया है और देशभर में दर्शकों के दिमाग पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नमूने' में कुछ यूं एक्टिंग करते नजर आएंगे देवेन भोजानी, इस हफ्ते ऐसी होगी मजेदार स्टोरी

खास बातें

  1. 'नमूने' में कुछ ऐसे दिखेंगे देवेन भोजानी
  2. देवेन भोजानी के किरदार के बारे में बोले कुणाल
  3. टीवी पर शो हुआ पॉपुलर
नई दिल्ली: सोनी सब के ‘नमूने’ ने सोचने का नजरिया बदल दिया है और देशभर में दर्शकों के दिमाग पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है. डेकोरेटर्स के पीछे भागदौड़ करने से लेकर कपड़ों की खरीदारी, शादी के रस्मों की तैयारी करना, भारत के हर परिवार के लिये एक थका देने वाला काम है. इस शो के आगामी ट्रैक में निरंजन (कुणाल कुमार) अपनी भांजी की शादी की तैयारियों में अहम भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन मामा, मुरारी (देवेन भोजानी) यह अहम जिम्मेदारी अपने हाथों में ले लेते हैं और निरंजन निराश हो जाता है.

'जीजाजी छत पर हैं' में कुछ यूं गुदगुदाने आ रहीं 'बेबे', रिश्तेदारों के बीच लगेगा तड़का

मामा होने के नाते निरंजन अपनी भांजी की शादी को लेकर बहुत ही उत्साहित है और वह उसकी शादी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उठाने का फैसला करता है. हालांकि, उसे पता चलता है कि मुरारी अपनी बहन के घर में है. मुरारी अपनी उपिस्थति, सारी तैयारियों के साथ परिवार का विश्वास जीतने के लिये शादी की योजनाएं खुद से बनाना शुरू कर देता है. हेयर पिन ढूंढने से लेकर शादी के कपड़ों की खरीदारी तक, सारी चीजें मुरारी के निर्देशों के अनुसार हो रही थी. इससे निरंजन को लगने लगा कि वह दुल्हन के मामा होने का अधिकार खो रहा है.

देखें ये एपिसोड-


खुल गया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती का राज, सदा जवान रहने के लिए करती हैं ये काम...

टिप्पणियां
इस शो में देवेन भोजानी के किरदार के बारे में कुणाल कुमार कहते हैं, ‘‘हम सबको इस बात की खुशी है कि देवेन भोजानी ‘नमूने’ के सेट पर हमारे साथ शूटिंग कर रहे हैं. मुरारी का उनका किरदार पी.एल देशपांडे के ‘नमूना’ नारायण से प्रेरित है. मुरारी उन लोगों में से एक जो चर्चाओं में नहीं आना चाहता और अपनी जगह पर खुश रहना पसंद करता है. देवेन भोजानी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है और हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों के सामने हम जो परोस रहे हैं, उन्हें पसंद आयेगा.’’

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement