NDTV Khabar

एक्टिंग छोड़ अब 'झोलमाल पाठशाला' के प्रोफेसर बने टाइगर श्रॉफ

बच्चों के लिए मनोरंजन को एक नए मुकाम पर ले जाने के लिए टाइगर सोनी Yay! में प्रोफेसर की भूमिका में बन-ठनकर नजर आने वाले हैं.

73 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्टिंग छोड़ अब 'झोलमाल पाठशाला' के प्रोफेसर बने टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ.

नई दिल्ली: बच्चों को अपनी छुट्टी का और स्कूल, ढेर सारे होमवर्क, भागदौड़ भरे शेड्यूल और सख्त टीचर्स से ब्रेक लेने का बेसब्री से इंतजार होता है, लेकिन क्या हो यदि उन्हें एक बेहतरीन टीचर से मिलने का मौका मिले, जिनसे छुट्टियों में भी उन्हें पढ़ने में कोई ऐतराज नहीं हो? इस दिवाली सोनी Yay! बच्चों के सीखने के तरीके को मजेदार बनाने वाला है, क्योंकि टाइगर श्रॉफ आ रहे हैं प्रोफेसर की भूमिका में. एक बेहतरीन और अलग सेगमेंट 'टाइगर की झोलमाल पाठशाला' में वह एक मजेदार, प्यारे और अद्भुत प्रोफेसर की भूमिका में होंगे. बच्चों के लिए मनोरंजन को एक बिल्कुल ही नए मुकाम पर ले जाने के लिए टाइगर सोनी Yay! में प्रोफेसर की नई भूमिका में बन-ठनकर नजर आने वाले हैं.

पढ़ें: Fitness के लिए फेमस टाइगर श्रॉफ आखिर क्‍यों हो रहे हैं मोटे...?
 
प्रोफेसर की अपनी नई भूमिका में, टाइगर बच्चों को चैनल के 'सब झोलमाल है', के पसंदीदा किरदारों जैसे जोरदार, हनी, बनी और पोपट को बड़े ही अच्छे पाठ पढ़ाते नजर आएंगे. लेकिन इन किरदारों की प्रकृति को देखते हुए इस सेगमेंट में टाइगर श्रॉफ के साथ होगा हंसी का धमाका, जो एक शरारती और मजेदार टीचर हैं.
 
tiger shroff

 

पढ़ें: 'बागी 2': टाइगर श्रॉफ का यह रिस्‍की अंदाज देख मुंह से निकला उफ्फ...

सोनी Yay! के ब्रांड एम्बेसडर टाइगर इस बारे में बताते हैं, "एक कलाकार के रूप में अलग-अलग किरदार निभाना रोमांचित करने वाला होता है, लेकिन बच्चों का टीचर होना, कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा! इस नए अवतार के साथ अपने नन्हें प्रशंसकों से मिलने का मुझे बेसब्री से इंतजार हैं. उन्होंने हमेशा ही मुझे प्यार दिया है और मैं उन्हें 'टाइगर की झोलमाल पाठशाला' के साथ खूब हंसाने का वादा करता हूं."
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement