टॉलीवुड एक्ट्रेस सीरत कपूर की फिल्मों को लेकर आई बड़ी खबर, OTT प्लेटफॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज

बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के रूप में अपने करियर शुरू करने वाली सीरत कपूर (Seerat Kapoor) की टॉलीवुड (Tollywood) की फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज.

टॉलीवुड एक्ट्रेस सीरत कपूर की फिल्मों को लेकर आई बड़ी खबर, OTT प्लेटफॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) की फिल्में OTT पर होगी रिलीज

खास बातें

  • टॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सीरत कपूर
  • OTT पर रिलीज हो सकती है फिल्में
  • लॉकडाउन की वजह से फिल्में नहीं हो रही हैं रिलीज
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण लॉकडाउन (Lockdown) का  दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. जिसने आम आदमी सहित मनोरंजन जगत को खासा प्रभावित किया है. अधिकांश सीरियल और फिल्मो की रिलीज डेट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है और बहुत सारे सिनेमा प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. इस समय दर्शक अपने मनोरंजन के लिए OTT प्लेटफार्मों पर जा रहे हैं. जो फिल्म निर्माताओं के लिए भी लाभदायक साबित हो रहा है. बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के रूप में अपने करियर शुरुआत करने वाली सीरत कपूर (Seerat Kapoor) टॉलीवुड (Tollywood) इंडस्ट्री में एक अच्छा खासा नाम है.

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) की दो तेलुगु फिल्म 'कृष्णा और हिज लीला' और 'मां विनता गाधा विनुमा' पूरी तरह से तैयार है. लेकिन अचानक हुए लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो पाई हैं. हाल ही में, सीरत ने हमसे एक रहस्य शेयर किया कि उनकी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. उन्होंने कहा, 'जबकि हमारे प्रशंसक फिल्म की भव्य रिलीज का इंतजार करते हैं. लेकिन संवेदनशील स्थिति को देखते हुए हमें OTT प्लेटफार्मों पर विचार करना पड़ सकता है. यह एक अलग परिस्थिति है और जिसमे अनुकूल होने के लिए समय लगेगा.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) ने टॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली जैसे "रन राजा रन" में भी काम किया है. उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडू (2018) जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. अब उन्हें फिल्म 'कृष्णा एंड हिज लीला' और 'मां विनता गाधा विनुमा' में देखा जाएगा. दोनों ही फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है और मौजूदा परिस्थिति  को देखते हुए  OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का विचार किया जा रहा है.