NDTV Khabar

16 साल की एक्ट्रेस को मिली On-screen Kiss से इनकार करने की सजा, हो सकती हैं Replace

शो में पंक्ति शर्मा का लीड किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस जीनत को जैसे ही सीन के लिए एक्टर के गालों पर किस करने के लिए कहा गया, वैसे ही मेकर्स और उनकी मां के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
16 साल की एक्ट्रेस को मिली On-screen Kiss से इनकार करने की सजा, हो सकती हैं Replace

'तू आशिकी' से रिप्लेस हो सकती हैं जीनत.

खास बातें

  1. जीनत की मां ने जताई ऑन-स्क्रीन किसिंग से आपत्ति
  2. मेकर्स को रास नहीं आई बात, कर सकते हैं एक्ट्रेस को रिप्लेस
  3. हैली शाह, पूजा बनर्जी, तान्या शर्मा ने दिए ऑडिशन : रिपोर्ट्स
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'तू आशिकी' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस सीरियल में दोनों ही लीड एक्टर्स पंक्ति यानी जन्नत जैबर रहमानी और अहान यानी ऋत्विक अरोड़ा कम उम्र के हैं, साथ ही उनकी लव स्टोरी लोगों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही. कहानी अहान की है, जो अपनी प्रेमिका पंक्ति के सिंगर बनने का सपना पूरा करने में उनकी मदद करते हैं. इसी बीच सेट से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि जैसे ही एक्ट्रेस को को-स्टार के गालों पर किस करने के लिए कहा गया, वैसे ही उनकी मां सेट पर भड़क उठीं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में पंक्ति शर्मा का लीड किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस जीनत को जैसे ही सीन के लिए एक्टर के गालों पर किस करने के लिए कहा गया, वैसे ही मेकर्स और उनकी मां के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

'बंधुआ मजदूर' बनकर रह गए थे ये स्टार्स: 18 घंटे बिना खाए-पिए किया काम, मजबूरी में छोड़ा शो  

 

(@tu.aashiiqui) on

हालांकि, पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जीनत की मां ने कहा कि मेकर्स उस सीन को हटाने के लिए राजी हो गए हैं. उन्होंने बताया, "उन्हें गालों पर किस करना था. लेकिन मैंने मना कर दिया. मैं नहीं चाहती यह खबर मीडिया में फैले और इसका बड़ा मुद्दे बने. मुझे यह पसंद नहीं था, इसलिए मेकर्स सीन को हटाने के लिए तैयार हो गए"
 
दूसरी ओर स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स इस बात से नाखुश हैं और वह जीनत को शो से रिप्लेस करना चाहते हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि इस रोल के लिए तीन एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया. इसमें से एक एक्ट्रेस हैली शाह हैं. 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास' फेम एक्ट्रेस हैली की करीबी दोस्त ने स्पॉटबॉय को बताया, "हां, हैलो को शो 'तू आशिकी' में जन्नत की जगह रिप्लेस करने के लिए अप्रोच किया गया. हालांकि, कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए पहले ही उनकी डेट्स बुक हैं. इसलिए वह प्रोड्यूसर्स को कोई कमिटमेंट नहीं दे पाईं."

एक दूसरे की बीवियों से ये करते हैं प्यार, इसी वजह से रहती है इनमें तकरार, जानें कौन हैं ये पड़ोसी

टिप्पणियां

'चंद्रकांता' और 'चंद्र नंदिनी' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और 'साथ निभाना साथिया' फेम तान्या शर्मा का भी इस रोल के लिए ऑडिशन हुआ. बता दें, 'तू आशिकी' शो के प्रोड्यूसर महेश भट्ट हैं. इसे गुरुदेव भल्ला प्रोड्क्शन के तले निर्मित किया गया है. शो में राहिल अजाम और गौरी प्रधान अहम किरदार निभा रहे हैं.

VIDEO: टीम 'रेड' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement