NDTV Khabar

एकता कपूर ने बताया बचपन में तुषार से लड़ाई के बाद बुला ली थी पुलिस, फिर हुआ ऐसा...

बीते दिनों तुषार (Tusshar Kapoor) और एकता (Ekta Kapoor), कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वहां एकता कपूर  (Ekta Kapoor) ने बताया कि मेरे और तुषार के बीच बचपन में काफी लड़ाइयां होती थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एकता कपूर ने बताया बचपन में तुषार से लड़ाई के बाद बुला ली थी पुलिस, फिर हुआ ऐसा...

तुषार (Tusshar Kapoor) और एकता (Ekta Kapoor) ने बचपन के कई किस्से शेयर किए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी (Booo:Sabki Phategi)' से डिजिटल के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है. तुषार  (Tusshar Kapoor) की बहन एकता कपूर (Ekta Kapoor) इसकी निर्माता हैं. तुषार (Tusshar Kapoor) का कहना है कि बचपन में दोनों एक-दूसरे से बहुत लड़ा करते थे, लेकिन अब वे दोस्त से भी बढ़कर हैं. यह पहली बार नहीं है, जब दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. जब तुषार (Tusshar Kapoor) से यह पूछा गया कि दोनों की निजी करीबी रिश्ते का प्रभाव पेशेवर जिंदगी पर कैसा है? इस पर तुषार ने बताया कि बचपन में मैं एकता (Ekta Kapoor) संग बहुत लड़ा करता था. चूंकि हमारे बीच उम्र का अंतर उतना ज्यादा नहीं है, हम हर चीज को लेकर लड़ते थे..चाहे वह गेम हो या टीवी देखना और हर वह छोटी चीज जिस पर भाई-बहन लड़ते हैं. हम एक ही कमरे में रहते थे."

आदित्य पंचोली ने मुझे ब्लैकमेल किया: बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री


बीते दिनों तुषार (Tusshar Kapoor) और एकता (Ekta Kapoor), कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वहां एकता कपूर  (Ekta Kapoor) ने बताया कि मेरे और तुषार के बीच बचपन में काफी लड़ाइयां होती थीं. एकता उम्र में तुषार से बड़ी हैं बावजूद इसके तुषार उनकी पिटाई कर दिया करते थे. एकता ने एक घटना को याद करते हुए बताया कि हम पूरे परिवार के साथ घूमने के लिए गए थे. वहां किसी छोटी सी बात पर तुषार और एकता के बीच झड़प हो गई. गुस्से में तुषार (Tusshar Kapoor) ने एकता को पंच मार दिया जोकि उनकी नाक पर लगा था और नाक से खून निकलने लगा था. एकता  (Ekta Kapoor) ने गुस्से में पुलिस को फोन कर दिया था. एकता और तुषार ने हंसते हुए बताया कि फिर पिता जितेंद्र ने हस्तक्षेप किया और मामले का निपटाया था. 

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

एक इंटरव्यू के दौरान तुषार (Tusshar Kapoor) ने बताया कि लेकिन मुझे लगता है कि जब हमने काम करना शुरू किया और वक्त के साथ अब हम दोनों परिपक्व हो गए हैं. वह बहुत ही प्रतिभाशाली निर्माता हैं और अपने काम को लेकर उसमें बहुत जुनून है. तुषार 'क्या कूल है हम', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है. क्या वक्त के साथ प्रासंगिक रहने के लिए उन्होंने डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखा है, क्योंकि वेब प्लेटफॉर्म की पहुंच एक बार में कई दर्शकों तक होती है?

मुंबई की बारिश पर 'बिग बी' ने लिख दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

तुषार  (Tusshar Kapoor) ने कहा कि नहीं, ऐसा नहीं है. सिनेमा के अलावा मैंने कुछ भी नहीं किया जैसे कि टीवी शोज, क्योंकि यह बहुत ज्यादा वक्त लेता है. टीवी हमेशा से ही एक बड़ी प्रतिबद्धता है, लेकिन एक वेब सीरीज के लिए हम इसे एक फिल्म की तरह से शूट करते हैं और जब यह एक बार रिलीज हो जाती है, वह हमेशा के लिए वहीं बनी रहती है. चूंकि यह शो भी एक मजेदार, मस्ती और हॉरर कॉमेडी है, शूट करने के लिए इसकी एक मनोरंजक कहानी थी, इसलिए मैं तैयार हो गया.  'बू सबकी फटेगी' में मल्लिका शेरावत, कृष्णा अभिषेक, संजय मिश्रा, किकू शारदा और श्वेता गुलाटी भी हैं. 

टिप्पणियां

इनपुट- IANS के साथ

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement