NDTV Khabar

इस टीवी एक्टर ने परफेक्ट शॉट के लिए खाए 10 बार थप्पड़, फिर कहा कुछ ऐसा

अभिनेता गौरव सरीन को टेलीविजन धारावाहिक 'कृष्णा चली लंदन' की एक कड़ी में परफेक्ट शॉट देने के लिए 10 बार थप्पड़ खाने पड़े.

72 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस टीवी एक्टर ने परफेक्ट शॉट के लिए खाए 10 बार थप्पड़, फिर कहा कुछ ऐसा

टीवी एक्टर गौरव सरीन

खास बातें

  1. टीवी एक्टर ने खाए 10 थप्पड़
  2. 'कृष्णा चली लंदन' में की है एक्टिंग
  3. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं गौरव
नई दिल्ली:

अभिनेता गौरव सरीन को टेलीविजन धारावाहिक 'कृष्णा चली लंदन' की एक कड़ी में परफेक्ट शॉट देने के लिए 10 बार थप्पड़ खाने पड़े. गौरव ने कहा, "पूरा दृश्य इस तरह शूट किया जाना था कि थप्पड़ मारने वाला सीक्वेंस अच्छी तरह नजर आए. यह 10 थप्पड़ खाने के बाद ही परफेक्ट हुआ और इस कारण मेरे गाल लंबे समय तक लाल रहे." उन्होंने कहा, "मैं हर दृश्य को शूट करने के लिए री-टेक्स के महत्व को समझता हूं और मैं शॉट के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता था.''

काम न मिलने पर बार डांसर बनने को तैयार थी यह एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर्स के ठुकराने पर किया ये काम

टिप्पणियां

गौरव ने कहा, इसके अलावा, चूंकि मैं अपने ऑन-स्क्रीन पिता (भगवान तिवारी द्वारा निभाई) के बहुत करीब हूं, इसलिए हमारा आपस में गहरा जुड़ाव है और सीक्वेंस के बाद हम एक दूसरे को गले लगाते हैं." 'कृष्णा चली लंदन' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है. इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं. गौरव सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं. 


(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement