टीवी एक्टर जगेश मुकाती का निधन, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस ने जताया शोक

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरें आने का सिलसिला जारी है. अब खबर आ रही है कि टीवी एक्टर जगेश मुकाती (Jagesh Mukati) का निधन हो गया है.

टीवी एक्टर जगेश मुकाती का निधन, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस ने जताया शोक

टीवी एक्टर जगेश मुकाती (Jagesh Mukati) का निधन

खास बातें

  • जगेश मुकाती का निधन
  • फेमस टीवी एक्टर थे जगेश
  • सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में थे भरती
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरें आने का सिलसिला जारी है. अब खबर आ रही है कि टीवी एक्टर जगेश मुकाती (Jagesh Mukati) का निधन हो गया है. जगेश मुकाती का निधन बुधवार को हुआ. बताया जा रहा है कि जगेश मुकाती को मुंबई के एक अस्पताल में भरती करवाया गया था. जगेश मुकाती (Jagesh Mukati) को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जगेश मुकाती के निधन से टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सदमे में हैं और उन्होंने इसे लेकर शोक भी जताया है. जगेश मुकाती 'अमिता का अमित' और 'श्री गणेश' जैसे सीरियल में नजर आ चुके थे.

टीवी एक्टर जगेश मुकाती (Jagesh Mukati) के निधन पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने शोक जताया है और अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'वह बहुत ही दयालु और मदद करने वाले इंसान थे, और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का था. बहुत जल्दी चले गए. आपकी आत्मा को सद्गति मिले जगे. आप हमेशा याद आएंगे दोस्त.' इस तरह जगेश मुकाती के निधन पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com