Video: टीवी एक्टर जय भानुशाली ने उड़ाया आरोग्य सेतू का मजाक, बोले- धरती पर कोरोना और घर में बीवी...

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Video: टीवी एक्टर जय भानुशाली ने उड़ाया आरोग्य सेतू का मजाक, बोले- धरती पर कोरोना और घर में बीवी...

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) इन दिनों अपने फनी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच उन्होंने फिर से कोरोना के ऊपर वीडियो बनाया है. उनके विषय में इस बार टिड्डियों का हमला भी शामिल है. जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनका यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो में अपनी जिंदगी में चल रही परेशानियों को शेयर करते हुए आरोग्य सेतू एप्प (Arogya Setu App) का मजाक उड़ाया है.

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं: "आसमान में लोकस, धरती पर कोरोना, धरती के अंदर भूकंप और समुद्र में साइक्लॉन और घर मे बीवी और फिर भी आरोग्य सेतू एप्प (Arogya Setu App) कहता है कि आप घर में सुरक्षित हैं." जय भानुशाली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा: "प्रॉब्लम्स हर कोने से लेकिन आप सुरक्षित हो." जय भानुशाली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के वीडियो को अभी तक 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि जय भानुशाली और माही विज ने साल 2010 में एक-दूसरे से शादी की थी. तारा के अलावा जय और माही ने दो बच्चों को भी गोद लिया है. जय भानुशाली टीवी एक्टर, शो होस्ट, डांसर तथा मॉडल हैं. इन्होंने अनेक टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है ये मुख्य रूप से एकता कपूर के कायामठ धारावाहिक के लिए जाने जाते हैं. साथ ही डांस इंडिया डांस में बतौर एंकर भी इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.