टीवी एक्टर पार्थ समथान भी हुए कोरोना पॉजिटिव, 'कसौटी जिंदगी के' में निभाते हैं अनुराग बासु का किरदार

मशहूर टेलीविजन एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है.

टीवी एक्टर पार्थ समथान भी हुए कोरोना पॉजिटिव, 'कसौटी जिंदगी के' में निभाते हैं अनुराग बासु का किरदार

पार्थ समथान (Parth Samthan)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोर लगतार बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड सहित कई टीवी सितारे इस खरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर है कि मशहूर टेलीविजन एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. पार्थ समथान (Parth Samthan) टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' (Kasauti Zindagi kay) में अनुराग बासु के किरदार के लिए जाने जाते हैं. खबर यह भी है कि इस शो की शूटिंग भी रोक दी गई है.

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

पार्थ समथान (Parth Samthan) ने अपने पोस्ट में लिखा: " सभी को हैलो, मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे आसपास रहे हैं, मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करूंगा कि वे अपना भी टेस्ट करा लें. बीएमसी मेरे साथ लगातार टच में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वरानटीन में हूं और मैं सभी लोगों का सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें."

अनुपम खेर की मां को भी हो गया कोरोना, Tweet कर बोले- मेरे भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पार्थ समथान (Parth Samthan) के इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उनको चाहने वाले सभी लोग उनकी अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. बता दें कि बीती रात महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी को भी कोरोना हुआ है. इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस रेखा के गार्ड को भी कोरोना हुआ है. अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को बीएमसी ने आज सैनेटाइज भी किया था.