टीवी एक्टर राम कपूर का मेकओवर देख रह जाएंगे हैरान, फोटो हुईं वायरल

सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' के राम कपूर की इन दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में राम बिल्कुल बदले हुए अंदाज में नजर आ रहे हैं.

टीवी एक्टर राम कपूर का मेकओवर देख रह जाएंगे हैरान, फोटो हुईं वायरल

राम कपूर ने वजन घटाकर सबको किया हैरान

खास बातें

  • राम कपूर ने वजन घटाकर सबको किया हैरान
  • अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की फोटो
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे फेमस टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले टेलीविजन एक्टर राम कपूर लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर थे. लेकिन हाल ही में राम कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिन्हें देखकर उनके फैन्स भी हैरान हैं. सीरियल 'न्याय' से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखने वाले राम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें फैन्स के लिए उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा  है. राम कपूर ने अपना वजन घटाया है और उनका मेकओवर देखने वाला है. 

इस एक्ट्रेस ने 'कलियों का चमन' गाने से बनाई थी अपनी दमदार पहचान, अब जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

Wassssup peeps!! Long time no see

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

वायरल हो रही इन लेटेस्ट तस्वीरों में राम कपूर बिल्कुल बदले हुए अंदाज में नजर आ रहे हैं. पहले के मुकाबले राम अब काफी स्लिम हो गए हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत की है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है. अपनी इन तस्वीरों को राम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'कैसे हो सब, बहुत दिनों से आप सबको नहीं देखा.'

धर्मेंद्र के साथ धमाका करने जा रही हैं ये टिकटॉक स्टार, वायरल हुआ वीडियो

uf0rvm18


राम कपूर की इन तस्वीरों पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोग उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैन्स कह रहे हैं, 'प्रेरणादायक तो है, लेकिन पहले वाले राम कपूर ही अच्छे लगते थे.' एक्टर राम कपूर ने 2000 में 'घर एक मंदिर' सीरियल में काम किया, जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. उसके बाद उन्होंने कई सीरियल में लीड एक्टर के तौर पर काम किया. हाल ही में राम कपूर आयुष शर्मा की फिल्म 'लव यात्री' में भी नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...