TV एक्टर समीर शर्मा का निधन, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में आए थे नजर

टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) का निधन हो गया है. टीवी एक्टर समीर शर्मा का शव उनके घर के किचन में लटकता हुआ मिला.

खास बातें

  • टीवी एक्टर समीर शर्मा का निधन
  • पुलिस ने दी जानकारी
  • कई सीरियल्स में आ चुके थे नजर
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है, इस बीच मनोरंजन इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है. टीवी एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) का निधन हो गया है. टीवी एक्टर समीर शर्मा का शव उनके घर के किचन में लटकता हुआ मिला. बिल्डिंग के चौकीदार ने रात में बाहर से देखा और पुलिस को सूचित किया. समीर शर्मा (Sameer Sharma) घर में अकेले थे फायरब्रिगेड को भी बुलाया गया था. बताया गया है कि घर किराये का था, मालाड पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी भी तरह की साजिश या गड़बड़ी का सुराग नही मिला है. समीर शर्मा के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 'कहानी घर घर की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी ( Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)' जैसे सीरियल में काम कर चुके थे. समीर शर्मा लेफ्ट राइट लेफ्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं, एक बार फिर जैसे सीरियल भी कर चुके थे.

समीर शर्मा (Sameer Sharma) 44 साल के थे. समीर शर्मा को स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'यह रिश्ते हैं प्यार के' में कुहू के पिता के रोल के लिए भी पहचाना जाता है. मलाड़ पुलिस ने जानकारी दी है कि समीर शर्मा का शव पिछली रात मिला था. एक्सिंडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की गई है, और शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है. शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका निदन दो दिन पहले हुआ है. पुलिस ने आत्महत्या की बात कही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समीर शर्मा (Sameer Sharma) दिल्ली के रहने वाले थे और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह बेंगलूरू चले गए थे. वहां वह एक उन्होंने कई तरह के काम किए जिसमें विज्ञापन एजेंसी लेकर रेडियो सिटी के लिए काम करने तक शामिल था. लेकिन अपने एक्टिंग करियर को परवान चढ़ाने के लिए वह मुंबई शिफ्ट हो गए और उन्होंने स्टार वन के सीरियल 'दिल क्या चाहता है' से शुरूआत की. इसके बाद उन्हें 'कहानी घर घर की' मिला. समीर बॉलीवुड फिल्म 'हंसी तो फंसी' में भी नजर आ चुके थे.