Mothers Day: पोर्न स्टार से डेट की खबरों पर एक्ट्रेस की मां ने तोड़ लिए थे रिश्ते, 'मदर्स डे' पर सबकुछ हुआ ठीक

Mothers Day: टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) मदर्स डे पर बेहद खुश नजर आ रही हैं, क्योंकि उनकी मां ने दो साल बाद उनसे बात करना शुरू किया है.

Mothers Day: पोर्न स्टार से डेट की खबरों पर एक्ट्रेस की मां ने तोड़ लिए थे रिश्ते, 'मदर्स डे' पर सबकुछ हुआ ठीक

माहिका शर्मा (Mahika Sharma)

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) मदर्स डे पर बेहद खुश नजर आ रही हैं, क्योंकि उनकी मां ने दो साल बाद उनसे बात करना शुरू किया है. महिका ने कहा कि उनकी मां ने 2018 से उनसे बात करना बंद कर दिया था. अब दो साल बाद जाकर माहिका को अपनी मां का फोन आया, जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी लॉकडाउन की वजह से यूके में फंस गई हैं और इस कारण वह भारत वापस नहीं लौट पाई हैं. माहिका ने बताया कि वह आखिरकार दो साल बाद अपनी मां के संपर्क में आईं और दोनों के बीच रिश्तों में एब काफी सुधार हुई है. 

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि कोरोनो वायरस संकट ने वास्तव में उन्हें उनकी मां के साथ वापस संपर्क में लाने में मदद की. माहिका ने कहा कि उनकी मां ने उनके साथ सभी संबंध तोड़ लिए थे और उन्हें सभी संपर्क माध्यमों पर ब्लॉक कर दिया था, जब उन्हें लगा कि माहिका एक पोर्न स्टार के साथ डेटिंग कर रही हैं.माहिका ने आगे कहा कि यह सिर्फ एक गलतफहमी थी और उन्होंने अपनी मां को स्पष्ट कर दिया था कि वह सिर्फ उनके साथ एक फिल्म कर रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. हालांकि, अब चीजों में काफी हद तक सुधार हुआ है. बता दें, माहिका ने इससे पहले मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीत चुकी हैं.