NDTV Khabar

शादी के 5 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति से इंस्टाग्राम पर की Request, बोलीं- मुझे मां बनना है

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने पति के साथ बच्चों की प्लानिंग सोशल मीडिया पर कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के 5 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति से इंस्टाग्राम पर की Request, बोलीं- मुझे मां बनना है

अनिता और रोहित की शादी अक्टूबर 2013 में हुई थी.

खास बातें

  1. 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रहीं अनिता
  2. अनिता ने लिखा - रोहित चलो बच्चों की प्लानिंग करें...
  3. 2013 में हुई थी अनिता और रोहित की शादी
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपने दिल की बात जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं. अपनी दिनचर्या, फोटोशूट, पार्टी और इवेंट्स से जुड़ी तस्वीरें और बातें वे सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा करते हैं. अब सोशल मीडिया इनके लिए प्यार का इजहार करने का माध्यम भी बन गया है. हालांकि, इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने बच्चों की प्लानिंग इंस्टाग्राम पर कर डाली. जी हां, टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने पति के साथ बच्चों की प्लानिंग की है.

दीपिका पादुकोण को हराकर ये टीवी एक्ट्रेस बनीं Sexiest Woman, तस्वीरों में देखें ग्लैमर
 
एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बच्चे की तस्वीर साझा की. फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग किया और लिखा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें. रोहित ने इसका जवाब तो कमेंट सेक्शन में नहीं दिया, लेकिन वे अपनी पत्नी की फोटो को लाइक करना बिल्कुल भी नहीं भूले. अनिता की इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 280 कमेंट्स मिल चुके हैं.

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम​
 
 

When you have the cutest nephewShowingoff #GoodLooks #cuteness #Love #JAYDEN Babyyyyy @rohitreddygoa let’s plan babiessss

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

36 वर्षीय एक्ट्रेस अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं. कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), 'खतरों के खिलाड़ी 1', 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 8', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 

टिप्पणियां
'फिरंगी' को ले डूबीं कपिल शर्मा की ये 5 Mistakes, दर्शकों से मिला 'बाबा जी का ठुल्लू'
 
अनिता ने अक्टूबर 2013 को अपने बॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी. रोहित पेशे से बिजनेसमैन हैं और अक्सर दोनों को पार्टियों और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा जाता है. अनिता की शादी को 4 साल हो चुके हैं, लेकिन अब तक उनके बच्चे नहीं हुए. अनिता की ताजा पोस्ट देखकर यह साफ है कि जोड़ी फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार है. उम्मीद है जल्द ही हमें खुशखबरी सुनने को मिलेगी....

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement