NDTV Khabar

Big Boss-11 में जाने से पहले ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने मनाया जश्न, जानें क्या है वजह

बिग बॉस के घर में कदम रखने के अगले दिन ही उनका जन्मदिन है. यानी 2 अक्टूबर को हिना खान का जन्मदिन है. इस मौके पर वे बिग बॉस के घर में होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Big Boss-11 में जाने से पहले ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने मनाया जश्न, जानें क्या है वजह
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
टीवी की आदर्श बहू, बेटी और मां रही हिना खान ने फिक्शन शो के बाद रियलिटी शो में कदम रखा और यहां भी अपना परचम लहरा दिया. 'खतरों के खिलाड़ीः पेन इन स्पेन' के फाइनल तक पहुंचने के बाद अब वे सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस में दाखिल हो रही हैं. बिग बॉस के घर में कदम रखने के अगले दिन ही उनका जन्मदिन है. यानी 2 अक्टूबर को हिना खान का जन्मदिन है. इस मौके पर वे बिग बॉस के घर में होंगी. इसे देखते हुए उन्होंने अपना बर्थडे पहले ही सेलिब्रेट पहले कर लिया है.

उन्होंने कहा कि काश कि मेरा बर्थडे कुछ दिन बाद आता या फिर बिग बॉस-11 कुछ दिन बाद ही शुरू होता. खैर कोई बात नहीं, मैंने अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ पहले ही इस खास मौके का जश्न मना लिया है.
 
hina khan with salman khan 650

वहीं हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने इस बारे में कहा, 'मुझे लगा था कि खतरों के खिलाड़ी से आने के बाद मुझे और हिना को थोड़ा समय मिलेगा. ताकि हम दोनों समय बिता पाएं और उसका बर्थडे सेलीब्रेट कर सकेंगे. लेकिन उसके बैक-टू-बैक शोज़ शुरू हो गए. इसलिए जितना समय मिला हमने जमकर पार्टी कर ली है. हिना के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हम बर्थडे सेलीब्रेशन करेंगे.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement