NDTV Khabar

'चंद्रमुखी चौटाला' ने ट्विटर पर पोस्ट की हैरतअंगेज फोटो, पूछा- 'है न विराट कोहनी', PHOTO हुई वायरल

'चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'चंद्रमुखी चौटाला' ने ट्विटर पर पोस्ट की हैरतअंगेज फोटो, पूछा- 'है न विराट कोहनी', PHOTO हुई वायरल
नई दिल्ली:

'चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जिन पर फैंस का भी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिलता है. हाल ही में कविता कौशिक ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस दंग रह गए. इस तस्वीर में कविता कौशिक योग करती हुईं नजर आ रही हैं. इस योगासन में वह सिर्फ और सिर्फ अपनी कोहनियों के बल पर लेटी हुई हैं. अपने पोस्ट में कविता कौशिक ने लिखा कि जब आपको सही प्रेरणा मिलती है तो आपको किसी सपोर्ट की जरुरत नहीं होती है. अपने पोस्ट में उन्होंने योगा एक्सपर्ट कैटरीना पाटिमों को टैग किया है. कविता  (Kavita Kaushik) ने लिखा कि प्रेरणा के लिए धन्यवाद कैटरीना, सिर्फ कोहनी पर टिका है मामला, है न विराट कोहनी. 

टिप्पणियां

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले कैटरीना पाटिमो ने भी ऐसा ही एक योगासन सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जहां वह सिर्फ अपनी कोहनियों के बल लेटी हुईं थी. उनकी इस तस्वीर पर दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं मिली थी. कैटरीना एक योग एक्सपर्ट हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. टीवी की दुनिया के कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं. 


कविता कौशिक को टीवी शो, एफआईआर से पहचान मिली थी. जहां वो एक तेज तर्रार हरियाणवी इंस्पेक्टर की भूमिका अदा करती थीं. इस शो में उनके साथ कीकू शारदा भी थे. कविता ने लंबे वक्त तक सब टीवी पर आने वाले इस कार्यक्रम में काम किया था. कविता ने इसलिए एफआईआर शो को छोड़ दिया था, क्योंकि उन्हें लगने लगा था कि जनता कविता को उस रोल से अलहदा देखना नहीं चाहते हैं. टीवी की दुनिया में कुछ नया करने के लिए कविता ने शो को अलविदा कहा था, फिलहाल वह अपनी शादी शुदा जिंदगी में व्यस्त हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement