टीवी एक्ट्रेस का 'फूल वर्षा' पर आया ट्वीट, बोलीं- यही तेल मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए ट्रेन में डाल...

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का एक ट्वीट है. ऐसे समय में जब पूरे देश में माइग्रेंट वर्कर्स को घर पहुंचाने की कवयद चल रही है, उनका एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

टीवी एक्ट्रेस का 'फूल वर्षा' पर आया ट्वीट, बोलीं- यही तेल मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए ट्रेन में डाल...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus )से जंग लड़ने वाले कोरोना वारियर्स के सम्मान में 3 मई को पुष्प वर्षा की गई थी, और वायु तथा जल सेना ने उन्हें अनोखे अंदाज में सैल्यूट भी किया था. लेकिन इसे लेकर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का एक ट्वीट है. ऐसे समय में जब पूरे देश में माइग्रेंट वर्कर्स को घर पहुंचाने की कवयद चल रही है, और इस बीच यह खबर भी आ रही है कि उनसे टिकट के पैसे लिए जा रहे हैं तो कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उनका देश के मौजूदा हालात पर गुस्सा साफ नजर आता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यही तेल मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए ट्रेन में डाल देते, बिना टिकट चार्ज किए!?, फूलों की बजाय वो kits मंगवा देते जिससे जान बचती है ? बेहतर नहीं होता? डॉक्टर इस टाइप के इवेंट से ऊपर हैं, इस समय आई थिंक.' इस तरह कविता कौशिक ने देश के हालात को लेकर अपनी राय रखी है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) का तीसरे चरण आज से शुरू हुआ. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में Covid-19 संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 42,500 के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने सोमवार को यह जानकारी दी. आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,373 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 42,533 हो गई है.