टीवी एक्ट्रेस ने PM Modi से की गुंडागर्दी खत्म करवाने की अपील, बोलीं- बेटी बचाओ ठीक है, लेकिन सच्चाई कुछ और है...

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्रोल्स से परेशान होकर पीएम मोदी (PM Modi) से लगाई गुहार, बोलीं- बेटी बचाओ ठीक है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है...

टीवी एक्ट्रेस ने PM Modi से की गुंडागर्दी खत्म करवाने की अपील, बोलीं- बेटी बचाओ ठीक है, लेकिन सच्चाई कुछ और है...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्रोल्स से परेशान होकर पीएम मोदी (PM Modi) से लगाई गुहार

खास बातें

  • कविता कौशिक ने लगाई पीएम मोदी से गुहार
  • एक्ट्रेस ने गुंडागर्दी खत्म करने के लिए पीएम मोदी से की अपील
  • कविता कौशिक ने कहा की बेटी बचाओ ठीक है, लेकिन...
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर पुलिस ऑफसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से एक वीडियो शेयर कर एक गुहार लगाई है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुंडागर्दी और असभ्यता को खत्म करने की बात कही है. कविता कौशिक ने अपना वीडियो शेयर कर कहा कि आपका बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ, स्वच्छ भारत अभियान सुनकर मन में एक आशा जागी थी. लेकिन देखेंगे तो सच्चाई कुछ और ही है और मैं आपको एक बात से अवगत कराना चाहती हूं कि सोशल मीडिया पर एक ट्रोल आर्मी आपकी फोटो लगाकर महिलाओं और बच्चियों को गाली देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से अनुरोध करते हुए आगे कहा, "अगर कोई आपके नेताओं पर व्यंग्य करता है, ट्वीट करता है या सुझाव देता है तो यह ट्रोल आर्मी उनकी धज्जियां उड़ाने में लग जाते हैं. झुंड में आकर अपशब्द कहते हैं." इसके आगे एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में कहा, "कुछ नेता रामायण देखते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ये थोड़ा बच्चों वाली चीजें हैं. क्योंकि ये वक्त नेताओं के लिए, जिन्हें हमने चुना है उनके लिए जांबाजी दिखाने का है. कुछ तो ऐसा करें, जिससे हमें भरोसा हो कि हमारे लिए कुछ हो रहा है."

इसी तरह कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने वीडियो ट्रोल आर्मी के बारे में काफी कुछ बताया. उन्होंने कहा कि वह आपकी फोटो लगाकर अपशब्द कहते हैं तो यह तो आपका अपमान हुआ. अगर किसी और महिला के साथ यह हो तो वह तो डिप्रेशन में चली जाए. बता दें कि कविता कौशिक अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब कमेंट भी करती हैं. कई बार वह अपने ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन वह ट्रोल्स का जवाब देने से पीछे नहीं हटतीं.