ट्रंप ने भारत को दे डाली चेतावनी तो एक्ट्रेस बोलीं- यह ब्रॉकली समोसा की वजह से हुआ है, अगर निहारी-कोरमा...

टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का रिएक्शन आया है. कविता कौशिक ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की धमकी पर रिएक्ट किया है.

ट्रंप ने भारत को दे डाली चेतावनी तो एक्ट्रेस बोलीं- यह ब्रॉकली समोसा की वजह से हुआ है, अगर निहारी-कोरमा...

कविता कौशिश (Kavita Kaushik) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की धमकी पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • कविता कौशिक का ट्वीट हुआ वायरल
  • डोनाल्ड ट्रंप की धमकी पर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

अमेरिका में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से फैल रहा है. वहां कोरोना संक्रमण (Covid-19) के अब तक तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इस बीच, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने भारत से कोरोना के मरीजों के इलाज में इस्तेमाल हो रही मलेरिया रोधी दवाई हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन (Hydroxychloroquine) के निर्यात पर लगी रोक को हटाने की मांग करते हुए भारत को धमकी दी. अब इस पर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का रिएक्शन आया है. टेलीविजन की दबंग पुलिस अफसर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं कह रही हूं, यह ब्रॉकली समोसा के कारण हुआ है. उन्हें निहारी और कोरमा देना चाहिए था, फिर देखते दोस्ती." कविता कौशिक के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, ट्रंप (Donald Trump) ने संकेत दिया है कि यदि भारत हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात पर लगे प्रतिबंध को हटाकर अमेरिका को इस दवा की आपूर्ति नहीं करता है तो वह इसका जवाब दे सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रंप ने सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) टास्कफोर्स ब्रीफिंग के दौरान व्हाइट हाउस में कहा कि भारत अमेरिका के साथ अच्छा कर रहा है और मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता कि भारत अमेरिका के दवा के ऑर्डर पर रोक जारी रखेगा. उन्होंने कहा, "मैंने रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से बात की थी और मैंने कहा था कि अगर आप हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन (Hydroxychloroquine) की आपूर्ति को मंजूरी देते हैं तो हम आपके इस कदम की सराहना करेंगे. यदि वह दवा की आपूर्ति की अनुमति नहीं देते हैं तो भी ठीक है, लेकिन हां, वे हमसे भी इसी तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद रखेंगे."