शराब की लाइन में लगे लोगों को एक्ट्रेस ने दी रूह-अफ्जा पीने की सलाह, बोलीं- गर्मी में लाइन में कहां झीक रहे...

कविता कौशिक (Kavia Kaushik) ने हाल ही में शराब की लाइन में लगी भीड़ को सलाह दी है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वयारल हो रहा है.

शराब की लाइन में लगे लोगों को एक्ट्रेस ने दी रूह-अफ्जा पीने की सलाह, बोलीं- गर्मी में लाइन में कहां झीक रहे...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कविता कौशिक का ट्वीट हुआ वायरल
  • शराब की लाइन में लगे लोगों को दी ये सलाह
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही कई जगहों पर लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शराब की दुकानें खोलने की भी इजाजत दे गई है. जिससे दुकानों के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिलीं. अब हाल ही में इस पर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavia Kaushik) का रिएक्शन आया है. कविता कौशिक ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, साथ ही शराब पीने की जगह रूह-अफ्जा पीने की सलाह दे रही हैं. 


कविता कौशिक (Kavita Kaushik Twitter) अपने फोटो में रूह-अफ्जा पीते हुए कह रही हैं, "रूह-अफ्जा पियो, कहां गर्मी में शराब की लाइन में झीक रहे हो." कविता कौशिक का यह  ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.


बता दें कि एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सब टीवी पर आने वाले सीरियल 'एफआईआर (FIR)' के लिए खूब जानी जाती हैं. इस सीरियल में एक्ट्रेस दबंग पुलिस अफसर चंद्रमुखी चौटाला का रोल अदा करती थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें नच बलिए और झलक दिखला जा शामिल है. करियर से इतर चंद्रमुखी चौटाल अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com