दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' का देश के मौजूदा हालत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बड़े-बड़े कलाकार केवल...

टीवी की दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने देश के मौजूदा हालात पर चुप्पी बनाए रखने के लिए बड़े-बड़े कलाकारों पर भी निशाना साधा है.

दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' का देश के मौजूदा हालत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बड़े-बड़े कलाकार केवल...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने देश के मौजूदा हालात को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कविता कौशिक ने देश के मौजूदा हालात को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कलाकारों पर चुप्पी साधने को लेकर कसा तंज
  • कविता कौशिक का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

दिल्ली में हुई हिंसा ने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया है. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर टीवी की दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने देश के मौजूदा हालात पर चुप्पी बनाए रखने के लिए बड़े-बड़े कलाकारों पर भी निशाना साधा है. इसके साथ ही कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने ट्वीट में कहा कि उन सबके मुकाबले मैं कोई नहीं हूं, लेकिन मैं खामोश भी नहीं हूं. बता दें कि दिल्ली में बीते तीन दिन से हालात तनावपूर्ण हैं. खासकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग और मौजपुर जैसे क्षेत्रों में सीएए के समर्थकों और विरोधियों में तकरार देखने को मिली. इस हिंसा में करीब 18 लोगों ने भी अपनी जान गंवाई है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया ट्वीट, बोलीं- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

बता दें कि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने ट्वीट के जरिए एक सोशल मीडिया यूजर का भी जवाब दिया. दरअसल, कविता कौशिक को उनके बेबाक विचारों के लिए कुछ लोग ट्रोल कर रहे थे, जिसपर एक्ट्रेस उन्हें करारा जवाब भी दे रही थीं. इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे कहा कि आप इन लोगों के पीछे वक्त क्यों बर्बाद कर रही हैं. इस पर कविता कौशिक ने कहा, "नही बोलती थी पहले, लेकिन बच्चों को मार रहे हैं, छात्र कैंपस में घुसकर अटैक कर रहे हैं. गरीबों की दुकानें जला रहे हैं. देश में सिर्फ नफरत है और आज बड़े-बड़े एक्टर्स चुप ही तो हैं. उन सबके मुकाबले मैं कोई नहीं हूं, लेकिन मैं खामोश भी नहीं हूं."

केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस का एक्शन, तो अनुराग कश्यप बोले- इस पानी से आग बुझाओ...

इसके अलावा कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक और ट्वीट किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा. उन्होंने लिखा, "मैं वो हूं, जिसके पास सारे कागज हैं. और मैं उनके साथ भी खड़ी हूं, जिनके पास नहीं है. और कोई मायने नहीं रखता कि आप लोग क्या कहेंगे, लेकिन मैं हमेशा उनके लिए आवाज उठाऊंगी." बता दें कि कविता कौशिक अपने बेबाक विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने सब टीवी पर आने वाले शो FIR से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस शो कविता कौशिक एक बेबाक पुलिस वाली के अवतार में नजर आईं थीं.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...