FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- विश्वामित्र के खानदान की लड़की को पाकिस्तान... देखें Video

एक्ट्रेस कविता कौशिक ( Kavita Kaushik) ने दिल्ली हिंसा पर कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं. अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- विश्वामित्र के खानदान की लड़की को पाकिस्तान... देखें Video

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • कविता कौशिक का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
  • अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गईं थी एफआईआर एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Clash) से जहां पूरा देश तनाव में भी वहीं, सेलेब्स भी नागरिकता संसोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर हो रही इस हिंसा पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में फेमस कॉमेडी शो 'एफआईआर' की दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने देश के मौजूदा हालातों को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो गई थीं. हालांकि अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. कविता कौशिक का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दिल्ली हिंसा पर प्रकाश राज ने किया Tweet, बोले- इन बर्बर लोगों को सत्ता में...


इस वीडियो को कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं, "मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं और मैं विश्वामित्र गोत्र की हूं. मेनका मेरी दादी या परदादी हैं. उसके बावजूद जब भी मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ लिखती हूं तो मुझे ट्रोल किया जाता है, लोग मुझे कहते हैं, कौन हो तुम? पाकिस्तान जाओ, एक ब्राह्मण लड़की, ब्राह्मण, विश्वामित्र के खानदान की, श्रॉप देती हूं तो लग जाता है लोगों को..."

Tanhaji Box Office Collection Day 51: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन



कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं रियल हूं, मैं सच्चाई से भरी हुई हूं और मेरी दुनिया ही स्टेज है. अब रोज कुछ ऐसा करूंगी कि तुम्हारी रूह तुमसे पूछेगी, यह कौन है?" कविता कौशिक का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर लगातार अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...