स्ट्रॉबेरी के फार्म में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस Krystle Dsouza तो दोस्त ने की यह डिमांड- देखें Video

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डीसूजा (TV Actress Krystle Dsouza) इन दिनों वैकेशंस के मूड में हैं. वह हसीन नजारों के बीच अपना समय गुजार रही हैं और स्ट्रॉबेरी के खेतों में टेस्टी फल का जायका ले रही हैं.

स्ट्रॉबेरी के फार्म में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस Krystle Dsouza तो दोस्त ने की यह डिमांड- देखें Video

क्रिस्टल डीसूजा (TV Actress Krystle Dsouza) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डीसूजा (TV Actress Krystle Dsouza) इन दिनों वैकेशंस के मूड में हैं. वह हसीन नजारों के बीच अपना समय गुजार रही हैं और स्ट्रॉबेरी के फार्म में टेस्टी फल का जायका ले रही हैं. क्रिस्टल डीसूजा ने स्ट्रॉबेरी फार्म की अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. इन फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. क्रिस्टल डीसूजा ( Krystle Dsouza) 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में काम कर चुकी हैं और काफी लोकप्रिय भी हुई थीं.

दोस्त की शादी में पंजाबी गाने पर महेंद्र सिंह धोनी को पकड़कर पत्नी साक्षी ने किया जमकर डांस, देखें Video

क्रिस्टल डीसूजा ( Krystle Dsouza) ने स्ट्रॉबेरी फार्म की अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'यह स्ट्रॉबेरी (Strawberry) का फार्म मुझे बहुत ज्यादा एक्साइटेड कर देता है. इस शानदार अनुभव के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया महाबालेश्वर...' टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने इस पर कमेंट किया है, 'मुझे एक बॉक्स भेज दो. मेरे पास वैलेंटाइंस डे के लिए चॉकलेट में डिप करने के लिए स्ट्रॉबेरीज होंगी.'

Dia Mirza ने वैभव रेखी संग शेयर कीं शादी की Photos, हाथ पकड़कर फेरे लेते और यूं रस्में निभाते आए नजर

चिंकी मिंकी ने ग्रे आउटफिट में 'फकीरा' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video खूब हो रहा है वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

30 वर्षीय क्रिस्टल डीसूजा ( Krystle Dsouza) ने 'एक हजारों में मेरी बहन है' सीरियल के जीविका वढेरा के किरदार से लोकप्रयिता हासिल की थी. उसके बाद क्रिस्टल डीसूजा 'एक नई पहचान' में नजर आईं, और उनके साक्षी के किरदार को भी पसंद किया गया. यही नहीं, वह ब्रह्मराक्षस सीरियल के जरिये भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. हाल ही में क्रिस्टल 'पिंजरा खूबसूरती का' में गेस्ट रोल में नजर आई थीं.