टीवी एक्ट्रेस पर चाकू से किया शख्स ने हमला, शादी से कर दिया था इनकार

मुंबई में टीवी एक्ट्रेस मालवी मलहोत्रा (Malvi Malhotra) पर जानलेवा हमला हुआ है. पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है.

टीवी एक्ट्रेस पर चाकू से किया शख्स ने हमला, शादी से कर दिया था इनकार

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हमला

खास बातें

  • मुंबई में टीवी एक्ट्रेस पर हमला
  • तीन बार मारा गया चाकू
  • एफआईआर हो गई है दर्ज
नई दिल्ली:

मुंबई में टीवी एक्ट्रेस मालवी मलहोत्रा (Malvi Malhotra) पर जानलेवा हमला हुआ है. पुलिस में दर्ज एफआईआर (FIR) के मुताबिक एक दिन पहले ही दुबई से लौटी अभिनेत्री 26 अक्तूबर की रात 9 बजे के करीब वर्सोआ में जब कैफे से अपने घर वापस जा रही थी तभी ऑडी कार से आए शख्स ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. मालवी मलहोत्रा (Malvi Malhotra) को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

मालवी मलहोत्रा (Malvi Malhotra) के मुताबिक हमलावर योगेश कुमार महिपाल सिंह को वो 2019 से जानती हैं. दोनों में दोस्ती थी. योगेश उससे शादी करना चाहता था जबकि मालवी ने मना कर दिया था और उससे बातचीत बंद कर दी थी. इसी से नाराज होकर उसने रात को उसे रोककर पूछा कि बात क्यों नही करती और फिर से मना करने पर चाकू से हमला कर फरार हो गया. बताया गया है कि हमलावर ने मालवी पर चाकू से तीन बार हमला किया. वर्सोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर योगेश की तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस. चैतन्य ने बताया, 'अपराध को वर्सोवा पुलिस के अधिकार क्षेत्र में अंजाम दिया गया है. पीछा करने और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है. हमने आरोपी को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.'